Battleground Mobile India भारत में बीटा डाउनलोडिंग के लिए हुआ उपलब्ध, जानें किसे होगी खेलने की इजाजत

बीटा टेस्टिंग की लिस्टिंग से कंफर्म हो गया है कि Battlegrounds Mobile India की लॉन्चिंग को लेकर कंपनी पूरी तरह से तैयार है जिसे जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इसे बीटा टेस्टिंग के लिए Google Play store से डाउनलोड कर सकते हैं।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 02:19 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 08:12 AM (IST)
Battleground Mobile India भारत में बीटा डाउनलोडिंग के लिए हुआ उपलब्ध, जानें किसे होगी खेलने की इजाजत
यह BGMI की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। PUBG के इंडियन वर्जन Battlegrounds Mobile India (BGMI) को भारत में डाउनलोडिंग के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। इसे आज यानी 17 जून से एक्सेस किया जा सकता है। बता दें कि फिलहाल इसे केवल बीटा वर्जन की टेस्टिंग के लिए उपलब्ध कराया गया है। मतलब एक लिमिटेड संख्या में ही यूजर्स इसे Google Play store से डाउनलोड कर सकेंगे। गेम को Google play store पर पहले से प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए लिस्ट करा दिया गया था। हालांकि लॉन्चिंग डेट को लेकर सस्पेंस बराबर बरकरार है। लेकिन बीटा टेस्टिंग के बाद कंफर्म हो गया है कि Battlegrounds Mobile India की लॉन्चिंग को लेकर कंपनी पूरी तरह से तैयार है, जिसे जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है। 

Download and play 🤩 https://t.co/bVC72f2gxo" rel="nofollow— BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA (@B_GroundsMob_IN) June 17, 2021

कौन खेला सकेगा बीटा वर्जन पर गेम

जैसा कि मालूम है कि कुछ यूजर्स को ही बीटा टेस्टिंग का मौका दिया जाता है। गूगल प्ले स्टोर के मुताबिक, बीटा टेस्टर्स की संख्या फुल हो गई है। ऐसे में Battlegrounds Mobile India के बीटा टेस्टिंग रिक्वेस्ट को फिलहाल बंद कर दिया गया है। वाजिब है कि अभी गेम पब्लिकली उपलब्ध नहीं हुआ है।

ओटीपी बेस्ड होगा गेम  Battlegrounds Mobile India गेम को लॉग-इन करने के लिए OTP डालना होगा। इससे पहले तक PUBG Mobile को खेलने के लिए प्लेयर्स को Facebook, Google Play या Guest अकाउंट के जरिए लॉग-इन करने की सुविधा दी जाती है। OTP वेरिफाई करने बाद ही प्लेयर्स गेम खेल सकेंगे। यूजर तीन बार 'वेरिफाई कोड' दर्ज कर सकता है, जिसके बाद यह काम नहीं करेगा। एक वेरिफिकेशन कोड पांच मिनट के लिए मान्य होगा। प्लेयर केवल 10 बार OTP रिक्वेस्ट कर सकता है, जिसके बाद वह 24 घंटे के लिए रिक्वेस्ट करने के लिए प्रतिबंधित हो जाएगा। एक फोन नंबर को अधिकतम 10 अकाउंट पर रजिस्टर किया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी