Asus ROG Phone 3 स्मार्टफोन 22 जुलाई को होगा लॉन्च, दमदार चिपसेट से साथ मिलेगी पावरफुल बैटरी

Asus ROG Phone 3 स्मार्टफोन को तीन स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया जाएगा। लेकिन फोन में अलग से स्टोरेज ऑप्शन के लिए माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट नहीं दिया गया है।

By Renu YadavEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 10:43 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 10:43 AM (IST)
Asus ROG Phone 3 स्मार्टफोन 22 जुलाई को होगा लॉन्च, दमदार चिपसेट से साथ मिलेगी पावरफुल बैटरी
Asus ROG Phone 3 स्मार्टफोन 22 जुलाई को होगा लॉन्च, दमदार चिपसेट से साथ मिलेगी पावरफुल बैटरी

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Asus के अपकमिंग ROG Phone 3 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग का ऐलान हो गया है। इसे आगामी 22 जुलाई को चीन, यूरोप और नार्थ अमेरिका में लॉन्च किया जाएगा। इसके बाद फोन को जल्द भारतीय बाजार में भी पेश किया जा सकता है। कंपनी ने पिछले साल ROG Phone 2 को लॉन्च किया था। लेकिन Asus की तरफ से नए स्मार्टफोन में दमदार Snapdragon 865 Plus चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं फोन में 6000mAh की बैटरी ऑफऱ की जा रही है। रिपोर्ट्स की मानें, तो Asus ROG Phone 3 स्मार्टफोन को हाई रिफ्रेश्ड रेट एमोलेड डिस्प्ले पैनल के साथ पेश किया जाएगा। फोन को तीन स्टोरेज वेरिएंट 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज ऑप्शन, 12GB रैम 256GB स्टोरेज और 16GB रैम और 512GB स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया जाएगा। फोन में अलग से स्टोरेज ऑप्शन के लिए माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट नहीं दिया गया है।

Asus ROG Phone 3 के स्पेसिफिकेशन

Asus ROG Phone 3 स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर लिस्ट किया गया है, जिसके मुताबिक Asus ROG Phone 3 स्मार्टफोन में 6.59 इंच का 1080 एमोलेड पैनल मिलेगा, जिसका रिफ्रेश्ड रेट 144 हर्ट्ज होगा। फोन में फ्रंट और रियर में गोरिल्ला ग्लास 6 का इस्तेमाल किया गया है।अगर कैमरे की बात करें, तो डिवाइस के रियर पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटअप मिलेगा। इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का होगा, जबकि बाकी तीन लेंस 12MP, 8MP और 5MP के होंगे। 

वहीं फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट पैनल पर 13MP का कैमरा दिया जाएगा। Asus ROG Phone 3 स्मार्टफोन में 2.84 हर्ट्स वाला ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 865 का इस्तेमाल किया गया है। फोन को पावर देने के लिए 6000mAh की दमदार बैटरी ऑफर की जा रही है, जो हाइपर चार्जिंग 4.0 के साथ ही टाइप-सी पोर्ट के साथ आएगी। फोन के सिक्योरिटी फीचर्स के तौर पर फिंगरप्रिंट स्कैनर ऑफर किया जाएगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ब्लूटूथ, डुअल नैनो सिम का सपोर्ट दिया गया है। 

(Written By- Saurabh Verma) 

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।

chat bot
आपका साथी