6 माह तक मुफ्त में देख पाएंगे Apple TV+, कंपनी दे रही ऑफर, जानिए पूरी डिटेल

यह Apple TV+ की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

Apple TV+ के फ्री ऑफर को सितंबर 2019 में लॉन्च किया गया था। उस वक्त यूजर को पूरे एक साल के लिए मुफ्त सब्सक्रिप्शन ऑफर किया गया था। बाद में कंपनी ने फरवरी 2021 तक के लिए इस ऑफर को आगे बढ़ा दिया था।

Publish Date:Sat, 16 Jan 2021 03:41 PM (IST) Author: Saurabh Verma

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Apple TV+ के फ्री ट्रॉयल ऑफर को 6 माह के लिए बढ़ा दिया गया है। यह दूसरा मौका है, जब Apple TV+ के फ्री ट्रॉयल ऑफर को बढ़ाया गया है। बता दें कि Apple TV+ के फ्री ऑफर को सितंबर 2019 में लॉन्च किया गया था। उस वक्त यूजर को पूरे एक साल के लिए मुफ्त सब्सक्रिप्शन ऑफर किया गया था। बाद में कंपनी ने फरवरी 2021 तक के लिए इस ऑफर को आगे बढ़ा दिया था। हालंकि अब एक बार फिर Apple TV+ के फ्री ऑफर को जुलाई 2021 तक के लिए बढ़ा दिया है।   

कैसे उठा पाएंगे मुफ्त सब्सक्रिप्शन का फायदा 

Apple TV+ का पेड सब्सक्रिप्शन ऑफर लेने वाले यूजर्स के पैसों को वापस किया जाएगा। पिछले साल नवंबर में Apple की तरफ से Apple TV+ के पेड सब्सक्राइबर्स को एक मेल भेजकर जानकारी दी गई थी कि प्रत्येक माह उन्हें 4.99 डॉलर करीब 371 रुपये का भुगतान जनवरी 2021 तक किया जाएगा। वहीं फ्री ट्रॉयल के बढ़ने के बाद भी इसी तरह से पैसों का भुगतान किया जाएगा। Apple TV+ के फ्री ट्रायल का फायदा किसे मिलेगा, कंपनी मेल से यूजर्स को जानकारी उपलब्ध करायी जाएगी। Apple TV+ की सुविधा 99 रुपये प्रतिमाह से शुरू होती है, जो 7 दिनों के फ्री ट्रॉयल के बाद शुरू होती है। इसे Apple One bundle के साथ शुरुआत 195 रुपये प्रतिमाह में एक्सेस किया जा सकेगा। दरअसल Apple की तरफ से फ्री ट्रॉयल की सुविधा देकर ज्यादा से ज्यादा यूजर्स को अपने साथ जोड़ने की कोशिश हो रही है। Statista की रिपोर्ट के मुताबिक Apple TV+ को साल 2020 के अंत तक 40 मिलियन करने का लक्ष्य तय किया गया है। इसमें से आधे एक्टिव यूजर हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.