iPhone 13 सीरीज के सभी मॉडल 25W फास्ट चार्जिंग के साथ होंगे लॉन्च, रिपोर्ट से हुआ खुलासा

iPhone 13 Series पिछले कई महिनों से अपनी लॉन्चिंग और फीचर्स को लेकर काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। इस अगामी सीरीज से जुड़ी एक रिपोर्ट सामने आई है। इससे अगामी डिवाइस की चार्जिंग से संबंधित जानकारी मिली है।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 04:24 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 04:24 PM (IST)
iPhone 13 सीरीज के सभी मॉडल 25W फास्ट चार्जिंग के साथ होंगे लॉन्च, रिपोर्ट से हुआ खुलासा
एप्पल iPhone 12 की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। एप्पल (Apple) की अपकमिंग आईफोन 13 सीरीज (iPhone 13 Series) पिछले कई महिनों से अपनी लॉन्चिंग और फीचर्स को लेकर काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। इस अगामी सीरीज से जुड़ी तमाम रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं, जिनसे संभावित लॉन्चिंग, कीमत और फीचर तक की जानकारी मिली है। इस कड़ी में अब एक और रिपोर्ट सामने आई है। इससे अगामी डिवाइस की चार्जिंग से संबंधित जानकारी मिली है। आइए जानते हैं...

माय ड्राइवर्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एप्पल अपनी अगामी आईफोन 13 सीरीज के सभी मॉडल की चार्जिंग स्पीड को बढ़ाने की योजना बना रहा है। आईफोन 13 सीरीज के सभी डिवाइस की बैटरी 25W फास्ट चार्जिंग तकनीक सपोर्ट करेगी। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

मिल सकती है A15 Bionic चिपसेट

अब तक सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो आईफोन 13 सीरीज के सभी मॉडल में लेटेस्ट A15 Bionic चिपसेट दी जा सकती है। इसके साथ ही सभी अगामी मॉडल में 1TB स्टोरेज मिल सकती है। इसके अलावा सभी आईफोन में दमदार बैटरी दिए जाने की उम्मीद है।

लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, iPhone 13 सीरीज के सभी मॉडल में सैमसंग की LTPO स्क्रीन का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसकी स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120Hz हो सकता है। इसके अलावा फोन में दमदार बैटरी दी जा सकती है।

iPhone 13 सीरीज की लॉन्चिंग और संभावित कीमत

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि आईफोन 13 सीरीज सितंबर में लॉन्च हो सकती है। इस सीरीज के डिवाइस को कई कलर ऑप्शन के साथ उतारा जा सकता है। वहीं, इस सीरीज के सभी मॉडल की शुरुआती कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जा सकती है। फिलहाल, कंपनी की ओर से अभी तक आईफोन 13 सीरीज की लॉन्चिंग, कीमत या फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

iPhone 12

बता दें कि iPhone 12 की शुरुआती कीमत 79,900 रुपये है। iPhone 12 में 6.1 इंच का एचडी सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही आईफोन में ए14 बायोनिक चिपसेट और MagSafe चार्जिंग तकनीक का सपोर्ट मिलेगा। वहीं, यह आईफोन iOS 14 आउट-ऑफ-द-बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

chat bot
आपका साथी