20 अप्रैल को आयोजित होगा Apple Event 2021, नया iPad Pro हो सकता है लॉन्च

यह फोटो Apple की वेबसाइट से ली गई है।

Apple Event 2021 में कंपनी कई नए डिवाइसेज से पर्दा उठा सकती है। चर्चा है कि इस इवेंट में नया iPad Pro भी लॉन्च किया जा सकता है और यह इवेंट कैलिफोर्निया में Apple के कैम्पस में आयोजित किया जाएगा।

Renu YadavWed, 14 Apr 2021 01:32 PM (IST)

नई दिल्ली, टेक डेस्क। लंबे समय से यूजर्स को Apple के अपकमिंग इवेंट का बेसब्री का इंतजार है। वहीं अब कंपनी ने अपनी आगामी इवेंट की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। बता दें कि Apple Event 2021 इसी महीने 20 अप्रैल को आयोजित किया जाएगा और इसके लिए कंपनी ने मीडिया इनवाइट भी भेजने शुरू कर दिए हैं। इस इनवाइट में 'Spring Loaded' लिखा हुआ है। हालांकि, अभी कंपनी ने इस इवेंट में लॉन्च किए जाने वाले डिवाइसेेज का खुलासा ​नहीं किया है। वैसे हाल ही में कंपनी ने वर्चुअल असिस्टेंट Siri ने एक यूजर द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में बताया था कि 20 अप्रैल मंगलवार को कंपनी का एक स्पेशल इवेंट है। 

बता दें कि 20 अप्रैल को आयोजित होने वाले Apple Event 2021 का आयोजन वर्चुअली किया जाएगा यानि इसका लाइव प्रसारण होगा। यह इवेंट कैलिफोर्निया में Apple के कैम्पस में ही आयोजित किया जाएगा। जिसे यूजर्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर लाइव देख सकते हैं। वहीं कंपनी अपनी वार्षिक डेवलपर कॉन्फ्रेंस को जून में आयोजित करने वाली है। सामने आई लीक्स के मुताबिक Apple Event 2021 में कंपनी नया iPad Pro पेश कर सकती है। साथ ही यह भी खबर है कि इस इवेंट में मोस्ट अवेटेड AirTags भी डेब्यू कर सकता है जो कि कंपनी का एक ट्रैकर डिवाइस है।

वैसे बता दें कि Apple ने आधिकारिक तौर पर अपने अपकमिंग इवेंट WWDC 2021 की भी घोषणा कर दी है। ये इवेंट 7 जून को आयोजित किया जाएगा और 11 जून तक चलेगा। इस इवेंट में कंपनी कई नए डिवाइसेज को पेश कर सकती है और उम्मीद है कि इसमें iOS 15 और Macos से भी पर्दा उठा सकती है। हालांकि, कंपनी ने इस इवेंट में पेश किए जाने वाले प्रोडक्ट का खुलासा नहीं किया है। अब यूजर्स को 20 अप्रैल को आयोजित होने वाले Apple Event 2021 और जून में WWDC 2021 का बेसब्री से इंतजार रहेगा।

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.