Apple AirPods 3 पर बड़ा अपडेट! अक्टूबर में लॉन्च हो सकते हैं नए TWS इयरफ़ोन, नई रिपोर्ट में हुआ खुलासा

Apple के अपकमिंग AirPods 3 पर एक नया और बड़ा अपडेट आया है| एक रिपोर्ट के मुताबिक Apple AirPods 3 का प्रोडक्शन शुरू हो गया है और यूनिट्स का शिपमेंट भी शुरू कर दिया है। इसका मतलब है की कंपनी जल्ग अपने नए Airpods मार्केट में पेश कर सकती है|

Mohini KediaThu, 16 Sep 2021 07:46 PM (IST)
यह Jagran की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Apple के अपकमिंग AirPods 3 पर एक नया और बड़ा अपडेट आया है| एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, Apple AirPods 3 का प्रोडक्शन शुरू हो गया है और यूनिट्स को सप्लायर्स से Apple को शिपमेंट भी शुरू कर दिया है। इसमें कहा गया है कि Apple ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) इयरफ़ोन का प्रोडक्शन कम रहा है और यही वजह हो सकता है कि 14 सितंबर को Apple के कैलिफ़ोर्निया स्ट्रीमिंग इवेंट में iPhone 13 सीरीज़ के साथ नहीं देखा गया। जानकारी के अनुसार, Apple अगले महीने एक लॉन्च इवेंट में AirPods 3 के साथ 2nd जनरेशन के AirPods Pro को भी लॉन्च कर सकता है।

नए Airpods में मिलेगा म्यूजिक लॉसलेस ऑडियो सपोर्ट

DigiTimes की रिपोर्ट में ये खुलासा है कि AirPods 3 TWS इयरफ़ोन का प्रोडक्शन शुरू हो चुका है। जैसा कि उल्लेख किया गया है, रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि Apple को यूनिट्स मिलना शुरू हो गई हैं और ये जल्द ही बाजार में आ सकती हैं। कहा जाता है कि AirPods (3rd जनरेशन) एक नए चिपसेट के साथ आते हैं और Apple म्यूजिक लॉसलेस ऑडियो को सपोर्ट करते हैं। रिपोर्ट में AirPods (2nd जनरेशन) की तुलना में बैटरी लाइफ में बढ़ोतरी का भी अनुमान लगाया गया है।

अक्टूबर में लॉन्च हो सकते हैं AirPods3

रिपोर्ट में कहा गया है कि, Apple को AirPods 3 की काफी यूनिट्स मिली हैं और वह इस साल के अंत में TWS इयरफ़ोन लॉन्च कर सकती है। इसमें कहा गया है कि इन्हें 2nd जनरेशन के AirPods Pro के साथ अक्टूबर में एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया जा सकता है। कहा जा रहा है कि अगले महीने होने वाले लॉन्च इवेंट में नए M1X चिपसेट से चलने वाले Mac डिवाइस भी पेश किए जाएंगे।

AirPods 2 की कीमत के समान हो सकती है AirPods 3 की कीमत

इससे पहले आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि Apple इस हफ्ते की शुरुआत में 'कैलिफोर्निया स्ट्रीमिंग' इवेंट के दौरान AirPods 3 लॉन्च कर सकता है। मार्केट एनालिस्ट मिंग-ची कू ने दो बार भविष्यवाणी की है कि आगामी TWS इयरफ़ोन की कीमत या तो AirPods 2 से ज्यादा होगी या इसकी कीमत इसके पूर्ववर्ती के समान होगी। Kuo ने कहा कि Apple दोनों इयरफ़ोन को एक साथ बेचना जारी रखेगा, क्योंकि Airpods 3 का डिज़ाइन Airpods Pro के समान होने का अनुमान है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.