iPhone 13 के साथ सितंबर में लॉन्च होंगे Apple AirPods 3! नए डिजाइन के साथ नेक्स्ट-जेन एयरपॉड्स में मिले सकते है ये फीचर्स

Apple AirPods 3 पिछले काफी समय से चर्चा में है लेकिन अभी तक कोई ऑफिशियल तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन हाल ही में कुछ रिपोर्ट के मुताबिक पता चला Apple AirPods 3 को इसी साल सितंबर में लॉन्च किया जाएगा।

By Mohini KediaEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 02:05 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 02:05 PM (IST)
iPhone 13 के साथ सितंबर में लॉन्च होंगे  Apple AirPods 3! नए डिजाइन के साथ नेक्स्ट-जेन एयरपॉड्स में मिले सकते है ये फीचर्स
यह Jagran की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Apple अपने अपकमिंग प्रोडक्ट्स को लेकर हमेशा से ही सुर्खियों में रहता है| कंपनी इस साल अपनी iPhone 13 सीरीज़ पेश करने जा रही है, जिसका यूजर्स काफी समय से इंतजार कर रहे हैं| इसी के साथ Apple AirPods 3 पिछले काफी समय से चर्चा में है लेकिन अभी तक कोई ऑफिशियल तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन, हाल ही में कुछ रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि यूजर्स को इसके लॉन्च के लिए अब ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा| जी हां, खबर आ रही है कि Apple AirPods 3 को इसी साल सितंबर में लॉन्च किया जाएगा।

AirPods 3 दो महीने में लॉन्च होने की उम्मीद?

डिजिटाइम्स की एक रिपोर्ट बताती है कि AirPods 3 इस साल सितंबर में iPhone 13 लाइनअप लॉन्च इवेंट में लॉन्च हो सकता है। इसका मतलब है कि क्यूपर्टिनो स्थित दिग्गज एप्पल iPhone 13 सीरीज के साथ अपने नेक्स्ट जनरेशन के TWS ईयरफोन लॉन्च कर सकता हैं। Apple ने Apple iPhone 7 के साथ सितंबर 2016 में AirPods की पहली पीढ़ी को भी लॉन्च किया था। यह पता चला है कि अपकमिंग AirPods में इस्तेमाल किए जाने वाले फ्लेक्सिबल PCBs (FPCB) और SiP मॉड्यूल के शिपमेंट शुरू हो गए हैं और इस साल की तीसरी तिमाही और चौथी तिमाही के अंत में बढ़ाए जाएंगे।

Apple ईयरबड्स से एक अलग डिज़ाइन आने होने की उम्मीद है जो स्टैंडर्ड और Pro Airbuds का एक हाइब्रिड होगा। जिसमें एक छोटे स्टेम, एक बड़े चार्जिंग केस और एक यूनिवर्सल फिट डिजाइन की उम्मीद की जा रही हैं। ऑडियो प्रोडक्ट को पॉकेट फ्रेंडली  होने का अनुमान लगाया गया है और इसकी कीमत 15,000 रुपये हो सकती है, जो कि AirPods 2 के समान है।

Apple इस साल अपने iPhone के अपकमिंग सीरीज़ iPhone 13 के चार मॉडल पेश कर सकती हा: i iPhone 13, 13 Mini, 13 Pro और Pro Max। सभी iPhones के OLED डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है, हालाँकि, Pro वेरिएंट में 120Hz रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ ProMotion स्क्रीन मिल सकती है।

iPhone 13 सीरीज की संभावित स्पेसिफिकेशन

अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक, आईफोन 13 मिनी में 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 5.4 इंच का OLED डिस्प्ले और आईफोन 13 में 6.1 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। साथ ही आईफोन 13 प्रो में 6.1 इंच का OLED डिस्प्ले और 13 प्रो मैक्स में 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले मिल सकता है। इसके अलावा चारों स्मार्टफोन में पावरफुल बैटरी से लेकर दमदार कैमरा तक होने की उम्मीद है।

chat bot
आपका साथी