Amazon Summer Sale 2019: नया स्मार्टफोन खरीदना है तो यहां मिलेंगे ऑफर्स और Deals

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर 4 मई से Summer Sale 2019 का आगाज होगा। इस दौरान स्मार्टफोन, कैमरा, ऑडियो प्रोडक्ट, स्मार्टवॉच और लैपटॉप समेत अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके साथ ही एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा। Amazon ने इस सेल के लिए OnePlus, Apple, Samsung, Realme, OPPO और Xiaomi जैसे कंपनियों से पार्टनरशिप की है। वहीं, सेल के दौरान Amazon इको डिवाइस, फायर टीवी स्टिक, किंडल ईबुक रीडर को भी डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकेगा।

Amazon Prime मेंबर्स को मिलेगा अर्ली एक्सेस:

Prime मेंबर्स के लिए यह सेल 3 मई दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगी। अगर आप Prime मेंबर नहीं हैं तो आपके लिए ये डील्स 3 मई रात 12 बजे से मिलनी शुरू होंगी। यूजर्स को नो कॉस्ट ईएमआई और स्पेशल एक्सचेंज बेनिफिट का भी लाभ मिलेगा। यह सेल 7 मई तक चलेगी। यूजर्स को डेबिट कार्ड पर EMI उपलब्ध कराई जाएगी। इसके अलावा बजाज फिन्सर्व के कार्ड पर EMI ऑफर दिया जा रहा है। इसके लिए यूजर्स को 4,500 रुपये से ज्यादा की शॉपिंग करनी होगी। क्रेडिट कार्ड पर EMI ऑफर 3,000 रुपये से ऊपर की शॉपिंग पर दिया जाएगा।

Amazon Summer Sale 2019 के बारे में सभी जानकारी के लिए इस लिंक पर आप क्लिक कर सकते हैं। 

Tech Videos देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल HiTech को Subscribe करें

मोबाइल और एसेसरीज पर मिलेंगे ये ऑफर्स:

मोबाइल और एसेसरीज पर 40 फीसद तक का ऑफ दिया जाएगा। OnePlus 6T, Redmi Y3, Realme U1 और Samsung Galaxy M20 पर ऑफर्स दिए जाएंगे। हालांकि, ये ऑफर्स क्या होंगे इसकी जानकारी नहीं दी गई है। कैमरा सेगमेंट की बात करें तो यूजर्स को इस पर 35 फीसद तक की छूट, हेडफोन और स्पीकर्स पर 60 फीसद तक और लैपटॉप पर 32,000 रुपये तक की छूट दी जाएगी। वहीं, होम और किचन एप्लायंसेज पर 35 से 70 फीसद और टीवी सेगमेंट पर 60 फीसद तक का डिस्काउंट दिया जाएगा।

कैमरा एसेसरीज को 399 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। वहीं, हेडफोन्स को 349 रुपये की शुरुआती कीमत में, लैपटॉप और टैबलेट की एसेसरीज को 199 रुपये की शुरुआती कीमत पर और मेमोरी कार्ड्स/पेन ड्राइव को 179 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें:

Oppo F11 Pro Avengers Edition 48MP कैमरे के साथ लॉन्च, आज से कर सकेंगे प्री-ऑर्डर

Avengers Endgame: Google सर्च में ‘Thanos’ टाइप करने के बाद होता है अजूबा

Samsung Galaxy J8 को भारत में मिला Android Pie अपडेट, जानें क्या होगा बदलाव

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
Next Story