Amazon Prime Day सेल की 13 अक्टूबर से होगी शुरुआत, मिलेगा भारी डिस्काउंट ऑफर

यह Amazon की ऑफिशियल फाइल फोटो है।
Publish Date:Mon, 28 Sep 2020 07:56 PM (IST) Author: Saurabh Verma

नई दिल्ली, टेक डेस्क. Amazon की तरफ से Prime Day सेल का ऐलान कर दिया गया है। यह दो दिवसीय सेल 13 अक्टूबर को शुरू होगी, जो अगले दिन 14 अक्टूबर तक जारी रहेगी। इस सेल के दौरान Amazon के दौरान भारी डिस्काउंट ऑफर समेत कई तरह की डील ऑफर की जाएंगी। यह डिस्काउंट ऑफर हर एक कैटेगरी के लिए होंगे। सेल के लिए करीब 10 लाख डील ऑफर की जा सकती हैं। 

शेड्यूल में हुआ बदलाव 

Amazon Prime Day की सालाना आयोजित होने वाली सेल को इस साल कोविड-19 की अनिश्चिताओं के चलते स्थगित कर दिया गया था। बता दें कि पिछले साल Prime Day की शुरुआत मिड-जुलाई में आयोजित किया गया था। लेकिन कोरोना महामारी के चलते इस शेड्यूल में बदलाव किया गया था। आमतौर पर Amazon Prime Day सेल का आयोजन सभी जगह एक साथ किया जाता है। लेकिन भारत में इस सेल का आयोजन पिछले महीने हुआ था। Amazon ने कहा कि वह इस साल के Prime Day को छोटे बिजनेस को सपोर्ट करने के लिए डिजाइन कर रहा है। 

Amazon ऑफर करेगी क्रेडिट 

Amazon की तरफ से प्राइम मेंबर्स को अब से लेकर 12 अक्टूबर तक Prime Day के लिए 10 डॉलर का क्रेडिट ऑफर करेंगे। Amazon की मानें, कंपनी छोटे बिजनेस को प्रमोट करने के लिए इस prime Day सेल को हॉलीडे पीरियड से अलग हटकर करीब पूरी दुनिया में अक्टूबर में शुरू कर रही है। इस दौरान Amazon 100 मिलियन से ज्यादा प्रमोशनल एक्टिविटी पर खर्च करेगा, जिससे सेल बढ़ सके। साथ ही कंपनी नए कस्टमर्स तक पहुंचे। Amazon के मुताबिक यह सेल केवल ऑनलाइन तक ही सीमित नही रहेगी। इस सेल का फायदा Amazon Prime मेंबर Amazon के फिजिकल स्टोर से उठा पाएंगे। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.