Amazon Prime Day 2021: खरीदारों के लिए खुशखबरी! Airtel, VI पोस्टपेड प्लान्स के जरिए पाएं फ्री प्राइम मेंबरशिप

Amazon Prime Membership की कीमत ₹999 प्रति साल और ₹329 तीन महीने के लिए या ₹199 प्रति माह है। इसलिए अगर आपके पास अभी तक अमेज़न प्राइम मेंबरशिप नहीं है तो भारती Airtel और वोडाफोन आइडिया (VI) द्वारा बहुत सारे पोस्टपेड प्लान हैं जो फ्री प्राइम मेंबरशिप ऑफर करते हैं।

By Mohini KediaEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 03:51 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 03:51 PM (IST)
Amazon Prime Day 2021: खरीदारों के लिए खुशखबरी! Airtel, VI पोस्टपेड प्लान्स के जरिए पाएं फ्री प्राइम मेंबरशिप
यह Jagran की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Amazon Prime Day 2021: ऑनलाइन सेल का सीज़न शुरू हो चुका है, कई लोग साल में इन दिनों का इंतजार करते हैं| अगर आप भी स्मार्टफोन या कोई भी इलेक्ट्रोनिक प्रोडक्ट खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दें कि ई-कॉमर्स दिग्गज Amazon की Prime Day Sale 2021 26 जुलाई से शुरू हो जा रही है और यह 27 जुलाई को रात 11:59 बजे तक चलेगी।

Amazon India इस सेल के दौरान अमेज़न प्राइम सदस्यों (Prime Members) को स्पेशल डिस्काउंट और फास्ट डिलीवरी की पेशकश करेगा | लेकिन, उसके लिए जरूरी है कि आपके पास Amazon की प्राइम मेंबरशिप हो | आपको बता दें, की अब आप भी फ्री में अमेज़न की फ्री मेंबरशिप पा सकते हैं। अमेज़न प्राइम मेंबरशिप की कीमत ₹999 प्रति साल और ₹329 तीन महीने के लिए या ₹199 प्रति माह है। इसलिए, अगर आपके पास अभी तक अमेज़न प्राइम मेंबरशिप नहीं है, तो भारती एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया (VI) द्वारा बहुत सारे पोस्टपेड प्लान हैं जो फ्री प्राइम मेंबरशिप ऑफर करते हैं।

अमेज़न प्राइम मेंबर्स को क्या मिलता है?

इस सेल के दौरान, Amazon स्मार्टफोन, टीवी, होम अप्लायंसेज, Amazon डिवाइस, लैपटॉप और एक्सेसरीज सहित कई प्रोडक्ट्स की खरीद पर स्पेशल डिल्स और ऑफर्स की पेशकश कर रहा है। इसके अलावा, कंपनी ने 18 से 24 साल के बीच के ग्राहकों के लिए प्राइम मेंबरशिप पर यूथ ऑफर भी शुरू किया है। इस ऑफर के लिए साइन अप करने पर ग्राहकों को 50% की छूट और 50% का कैशबैक मिलेगा। यहां Airtel और VI पोस्टपेड योजनाओं की एक सूची दी गई है, जिसके माध्यम से आप अमेज़न प्राइम मेंबरशिप फ्री में पा सकते हैं:

Airtel का ₹499 पोस्टपेड प्लान

यह प्लान 75GB डेटा के साथ एक कनेक्शन, अनलिमिटेड कॉल और एक साल की Amazon Prime मेंबरशिप, एक साल की Disney+ Hotstar मेंबरशिप, VIP सेवा और Airtel Secure, Wynk Music App, Airtel Xstream ऐप प्रीमियम और Shaw Academy की मेंबरशिप प्रदान करता है।

Airtel का ₹999 पोस्टपेड प्लान

यह प्लान 210GB डेटा (150+30+30), अनलिमिटेड कॉल्स और एक साल की Amazon Prime मेंबरशिप, एक साल की Disney+ Hotstar सदस्यता, VIP सर्विस और Airtel Secure, Wynk के लिए सब्सक्रिप्शन के साथ तीन कनेक्शन (1 + 2 ऐड ऑन) प्रदान करता है। म्यूजिक ऐप, एयरटेल एक्सस्ट्रीम ऐप प्रीमियम और शॉ एकेडमी।

Airtel का ₹1,599 पोस्टपेड प्लान

यह प्लान अनलिमिटेड कॉल्स, IR पैक, अनलिमिटेड कॉल्स और एक साल की Amazon Prime मेंबरशिप, एक साल की Disney+ Hotstar मेंबरशिप, VIP सर्विस और Airtel Secure, Wynk Music App, Airtel Xstream के सब्सक्रिप्शन के साथ दो कनेक्शन (1+1 ऐड ऑन) ऑफर करता है।

VI का ₹499 पोस्टपेड प्लान

यह प्लान 75GB डेटा, प्रति दिन 100 SMS, एक साल की Amazon Prime मेंबरशिप, एक साल का Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन, 200GB डेटा रोल-ओवर क्षमता के साथ VI मूवी और TV ऑफर करता है।

VI का ₹699 पोस्टपेड प्लान

यह प्लान अनलिमिटेड डेटा, प्रति दिन 100 SMS, एक साल की Amazon Prime मेंबरशिप, एक साल की Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन और VI मूवीज़ और टीवी ऑफर करता है।

VI का ₹1,099 पोस्टपेड प्लान

यह प्लान अनलिमिटेड डेटा, प्रति दिन 100 SMS, एक साल की Amazon Prime मेंबरशिप, एक साल की Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन और VI मूवीज़ और टीवी प्रदान करता है।

chat bot
आपका साथी