Amazon Mobile Saving Days सेल का आखिरी दिन आज, इन शानदार स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदने का है मौका

अमेजन इंडिया की शानदार Mobile Saving Days सेल का आज आखिरी दिन है। इस सेल में खरीदी करने पर एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई दी जा रही है। इसके अलावा ग्राहकों को बैंकों की तरफ से डिस्काउंट और कैशबैक भी मिलेगा।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 10:49 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 10:49 AM (IST)
Amazon Mobile Saving Days सेल का आखिरी दिन आज, इन शानदार स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदने का है मौका
Amazon इंडिया की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India की शानदार Mobile Saving Days सेल का आज यानी 12 जून को आखिरी दिन है। इस मोबाइल सेल की शुरुआत 9 जून से हुई थी। इस सेल में स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई दी जा रही है। इसके अलावा डिवाइस पर बैंकों की तरफ से डिस्काउंट भी मिल रहा है। यहां हम आपको यहां आईकू, ओप्पो और रियलमी के कुछ चुनिंदा स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे, जिन्हें आप कम कीमत पर खरीद पाएंगे।

Oppo A31

ओप्पो A31 का 4GB रैम वेरिएंट 10,490 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन को 9,950 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर तक पर खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही फोन पर एचडीएफसी बैंक की तरफ से 750 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। फीचर्स की बात करें तो Oppo A31 में 6.5 इंच का डिस्प्ले है। इस स्मार्टफोन में 4230mAh की बैटरी और Mediatek P35 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा।

iQOO 7 Legend 5G

ICICI बैंक की ओर से क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को iQOO 7 Legend 5G की खरीदारी करने पर 3,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इतना ही नहीं डिवाइस पर एक्सचेंज और नो-कॉस्ट ईएमआई भी मिल रही है। iQOO 7 Legend 5G में शानदार परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 888 प्रोसेसर और 6.62 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा फोन में 66W फ्लैश चार्ज सपोर्ट करने वाली दमदार बैटरी दी गई है।

Realme X7

Realme X7 का 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट 19,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन को ग्राहक एक्सचेंज और नो-कॉस्ट EMI जैसे ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा ग्राहकों को HDFC कार्ड से पेमेंट करने पर 1000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। मुख्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Realme X7 स्मार्टफोन में 6.4 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। इस डिवाइस में MediaTek Dimensity 800U प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा।

यह डिवाइस Realme UI पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 4,300mAh की बैटरी दी गई है, जो 65वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर सपोर्ट करती है। इसके अलावा फोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट टाइप सी जैसे फीचर्स मिलेंगे।

chat bot
आपका साथी