Amazon India ने शुरू की ‘समर एप्‍लाएंसेस फेस्‍ट’ सेल, कई प्रोडक्ट्स पर मिलेगी 50 प्रतिशत तक की छूट

Summer Appliance Fest सेल के तहत कस्टमर्स समर एप्लायंसेस को आकर्षक प्राइस कट और डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसमें लगभग सभी टॉप ब्रांड कंपनियों के एसी रेफिजरेटर और कूलर आदि को बेहद ही कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है।

By Renu YadavEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 03:21 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 03:21 PM (IST)
Amazon India ने शुरू की ‘समर एप्‍लाएंसेस फेस्‍ट’ सेल, कई प्रोडक्ट्स पर मिलेगी 50 प्रतिशत तक की छूट
यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India ने गर्मियों की शुरुआत से पहले ही लोगों को राहत देने के लिए ‘Summer Appliance Fest’ सेल की घोषणा की है। यह सेल आज यानि 26 फरवरी से शुरू हो गई है और 28 फरवरी तक जारी रहेगी। इस बीच आप समर एप्लाएंसेस को आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठाकर बेहद ही कम कीमत में घर ले जा सकते हैं। इस सेल के लिए Amazon India ने खास तौर पर स्‍टोर पेश किया है जहां कस्टमर्स को गर्मियों में उपयोग होने वाले प्रोडक्ट्स एक साथ मिल जाएंगे। समर एप्लाएंसेस की लिस्ट में इन्‍वर्टर एसी, कन्‍वर्टिबल रेफ्रिजरेटर्स और कूलर्स आदि शामिल हैं।

Amazon India की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार कस्टमर्स Summer Appliance Fest सेल के तहत नो कोस्ट ईएमआई, एक्‍सचेंज ऑफर्स, शेड्यूल्‍ड डिलीवरी और इंस्‍टॉलेशन की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। इस सेल के दौरान कस्टमर्स वोल्‍टास, एलजी, डैकिन, व्‍हर्लपूल, सैमसंग, सिम्‍फनी, गोदरेज और अन्‍य जैसे बेस्‍ट एप्‍लाएंसेस ब्रांड्स पर बड़ी बचत प्राप्त कर सकते हैं। इतना ही नहीं उपभोक्‍ता एक्सिस बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड एवं ईएमआई पर 7500 रुपये के न्‍यूनतम खर्च पर 10 प्रतिशत (1500 रुपये तक की) की अतिरिक्‍त बचत भी हासिल कर सकते हैं। 

मिलेंगे ये ऑफर्स 

Summer Appliance Fest सेल के तहत अगर आप एयर कंडीशनर्स खरीदना चाहते हैं तो वोल्‍टास, डैकिन, एलजी, व्‍हर्लपूल, सैन्‍यो और अन्‍य सहित टॉप ब्रांड्स के एयर कंडीशनर्स पर 40 प्रतिशत तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा स्पिलिट इन्‍वर्टर एसी को 22,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीदा जा सकता है। वहीं सेल के तहत विंडो एसी 17,490 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध हो रहे हैं। इसके अलावा एलजी, वोल्‍टास, पैनासोनिक और टीसीएल जैसे टॉप ब्रांड्स के एडजस्‍टेबल एसबी और स्‍मार्ट एसी पर नई टेक्‍नोलॉजी वाले 50 से अधिक मॉडल्‍स मिल जाएंगे।

रेफ्रिजरेटर्स पर भी 35 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। इस छूट का लाभ यूजर्स एलजी, सैमसंग, व्‍हर्लपूल, हायर, गोदरेज जैसे टॉप ब्रांड्स के रेफ्रिजरेटर्स पर उठा सकते हैं। सेल में एनर्जी एफिशिएंट रेफ्रि‍जरेटर्स को 13,490 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। जबकि कन्‍वर्टिबल रेफ्रिजरेटर्स 21,290 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्‍ध हैं। कूलर्स और पंखों पर मिलने वाले टॉप ऑफर्स की बात करें तो कस्टमर्स सिम्‍फनी, क्रॉम्पटन, बजाज, हैवल्‍स जैसे टॉप ब्रांड्स के कूलर्स की विस्‍तृत श्रृंखला पर 50 प्रतिशत तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

chat bot
आपका साथी