Deal of the Day : सस्ते में खरीदें Honor 9A स्मार्टफोन, बस आज होगा आखिरी मौका

Amazon की तरफ से ग्राहक को सस्ते में स्मार्टफोन को खरीदने का मौका दिया जा रहा है। Amazon की Deal of the Day सेल केवल आज रात 12 बजे तक जारी रहेगी। इस दौरान स्मार्टफोन खरीदने पर शानदार डील का फायदा मिल सकता है।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 02:33 PM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 02:33 PM (IST)
Deal of the Day : सस्ते में खरीदें Honor 9A स्मार्टफोन, बस आज होगा आखिरी मौका
यह Honor 9A की ऑफिशियल फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क. Amazon India की तरफ से Honor 9A को Deal of the Day सेल के लिए लिस्ट किया गया है। इस दौरान Amazon की तरफ से ग्राहक को सस्ते में स्मार्टफोन को खरीदने का मौका दिया जा रहा है। Amazon की डील ऑफ द डे सेल केवल आज यानि 1 अक्टूबर की रात 12 बजे तक जारी रहेगी। इस दौरान अगर आप स्मार्टफोन खरीदते हैं, तो आपको Amazon की तरफ से शानदार डील का फायदा मिल सकता है। 

ऑफर 

Honor 9A स्मार्टफोन को आज की सेल में 9,999 रुपये में बिक्री के लिए पेश किया गया है। साथ ही फोन की खरीद पर 9,050 रुपये तक का अधिकतम एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। मतलब किसी पुराने फोन के बदले कम कीमत में Honor 9A स्मार्टफोन को खरीद पाएंगे। हालांकि पुराने फोन की कीमत उसकी कंडीशन और मैन्युफैक्चिरंग ईयर के आधार पर तय होगी। इसके अलावा फोन को 571 रुपये प्रतिमाह की नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा। 

स्पेसिफिकेशन्स

Honor 9A स्मार्टफोन की खासियत उसकी 5000mAh की बैटरी है, जो रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। मतलब Honor 9A स्मार्टफोन की मदद से दूसरी डिवाइस को चार्ज किया जा सकेगा। Honor 9A में 6.3 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है और इसमें वॉटरड्रॉप नॉच मौजूद है। फोन को MediaTek MT6762R चिपसेट पर पेश किया गया है। फोन स्टनिंग डिजाइन में आता है। इसमें 3GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी उपलब्ध है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट से 512GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है और फ्रंट में सिंगल सेल्फी कैमरा दिया गाय है। इस तरह फोन में कुल 4 कैमरे मिलेंगे। रियर पैनल का प्राइमरी कैमरा 13MP का है, जो सुपर वाइड एंगल के साथ आता है। वही अन्य लेंस के तौर पर 5MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर उपलब्ध है। फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी