Airtel का टॉप-सेलिंग प्रीपेड प्लान, डेली 2GB डेटा और फ्री कॉलिंग के साथ मुफ्त में मिलेगी Amazon Prime Video की सब्सक्रिप्शन

Airtel के पास कई टॉप-सेलिंग प्रीपेड प्लांस हैं। इनमें उम्मीद से ज्यादा डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। अगर आप अपने लिए बेस्ट प्रीपेड प्लान की तलाश कर रहे हैं तो हम आपको यहां एयरटेल के टॉप-सेलिंग प्रीपेड प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 06:57 PM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 08:11 AM (IST)
Airtel का टॉप-सेलिंग प्रीपेड प्लान, डेली 2GB डेटा और फ्री कॉलिंग के साथ मुफ्त में मिलेगी Amazon Prime Video की सब्सक्रिप्शन
टेलीकॉम कंपनी Airtel की प्रतिकात्मक फाइल फोटो यह है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय टेलीकॉम बाजार में एयरटेल (Airtel), जियो (Jio) और वीआई (Vi) के बीच कॉम्पिटिशन बहुत बढ़ गया है। एयरटेल ने जियो और वीआई को कड़ी चुनौती देने के लिए कई नए प्रीपेड प्लान बाजार में उतारे हैं। साथ ही कई पुराने डेटा पैक को भी अपडेट किया है। हम आपको यहां एयरटेल के टॉप-सेलिंग प्रीपेड पैक के बारे में बताएंगे। इसमें आपको प्रतिदिन 2GB हाई-स्पीड डेटा और फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा प्लान के साथ यूजर्स को OTT ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाएगी।

Airtel का 449 रुपये वाला प्लान

एयरटेल का यह प्रीपेड प्लान प्रतिदिन 2GB डेटा और 100SMS ऑफर करता है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी गई है। इसके साथ ही डेटा प्लान में अमेजन प्राइम वीडियो, विंक म्यूजिक और एयरटेल एक्सट्रीम का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगी। इस रिचार्ज पैक की समय सीमा 56 दिन की है।

Jio और Vi के इस पैक को मिलेगी कड़ी टक्कर

Jio का 349 रुपये का पैक :- जियो के इस प्रीपेड प्लान में 28 दिनों के लिए रोज 3GB डेटा मिलेगा। यूजर किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा डेटा प्लान में 100SMS के साथ जियो टीवी, न्यूज, क्लाउड और मूवी की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी।

Jio का 444 रुपये का पैक :- जियो के इस प्रीपेड प्लान में 56 दिनों के लिए रोज 2GB डेटा मिलेगा। यूजर किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा डेटा प्लान में 100SMS के साथ जियो टीवी, न्यूज, क्लाउड और मूवी की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी।

Vi का 449 रुपये का पैक :- वोडाफोन-आइडिया के इस प्रीपेड प्लान में 56 दिनों के लिए रोज 4GB डेटा मिलेगा। यूजर किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा डेटा प्लान में 100SMS के साथ बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर, वीआई मूवी और लाइव टीवी का एक्सेस दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी