Airtel यूजर्स के लिए खुशखबरी, इन 4 प्रीपेड प्लान के साथ रोज मिलेगा एक्सट्रा डेटा Free

Airtel ने अपने ग्राहकों को लाभ पहुंचाने के लिए अपने चार प्रीपेड प्लान के साथ रोज 500MB डेटा मुफ्त में देने का ऐलान किया है। बता दें कि कंपनी ने कुछ समय पहले अपने प्रीपेड प्लान की कीमत में 20 से 25 प्रतिशत की बढ़ोतरी की थी।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 10:11 AM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 10:11 AM (IST)
Airtel यूजर्स के लिए खुशखबरी, इन 4 प्रीपेड प्लान के साथ रोज मिलेगा एक्सट्रा डेटा Free
टेलीकॉम कंपनी Airtel की यह है फाइल फोटो

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलीकॉम कंपनी Airtel ने हाल ही में अपने प्रीपेड प्लान की कीमतों में 25 प्रतिशत तक इजाफा किया है, जिसका सीधा असर ग्राहकों की जेब पर पड़ा है। यही वजह है कि अब कंपनी ने ग्राहकों को राहत पहुंचाने के लिए अपने चार प्रीपेड प्लान के साथ प्रतिदिन 500MB डेटा देने की घोषणा की है। इनमें 265 रुपये, 299 रुपये, 719 रुपये और 839 रुपये के रिचार्ज प्लान शामिल हैं। अपडेट के बाद ग्राहकों के 265 रुपये के प्रीपेड प्लान में रोज 1GB की बजाय 1.5GB डेटा मिलेगा। जबकि 299 रुपये और 719 रुपये वाले प्लान में प्रतिदिन 1.5GB की बजाय 2GB डेटा दिया जाएगा।

वहीं, 839 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात करें तो ग्राहकों को इसमें प्रतिदिन 2GB की बजाय 2.5GB डेटा दिया जाएगा। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो ग्राहकों को चारों प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और ओटीटी ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगी।

इस तरह उठाएं अतिरिक्त डेटा का लाभ

अतिरिक्त डेटा का लाभ भारती एयरटेल की वेबसाइट और एयरटेल थैंक्स मोबाइल ऐप से उठाया जा सकता है। हालांकि, कंपनी की ओर से यह साफ नहीं किया गया है कि एक्सट्रा डेटा ऑफर कब तक वैलिड रहेगा। बता दें कि यह जानकारी टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट से मिली है।

वोडाफोन-आइडिया ने भी बढ़ाई प्रीपेड प्लान की कीमत

आपको बता दें कि एयरटेल के अलावा वोडाफोन-आइडिया ने भी अपने प्रीपेड प्लान की कीमतों में इजाफा किया है। कंपनी के रिचार्ज प्लान 20 से 25 प्रतिशत तक महंगे हो गए हैं। यूजर्स को अब प्रीपेड प्लान्स के लिए ज्यादा कीमत चुकानी पड़ेगी। प्रीपेड प्लान की नई कीमतें 99 रुपये से शुरू होकर 2,399 रुपये तक जाती हैं।

chat bot
आपका साथी