Airtel दे रहा है 1000GB फ्री, लेकिन चुनिंदा यूजर्स ही उठा सकेंगे इसका लाभ, जानिए पूरी डिटेल

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर Airtel अपने यूजर्स के लिए खास तोहफा लेकर आया है और इसके तहत 1000GB एडिशनल डाटा का लाभ उठाया जा सकता है

By Renu YadavEdited By: Publish:Sat, 15 Aug 2020 02:10 PM (IST) Updated:Sun, 16 Aug 2020 09:12 AM (IST)
Airtel दे रहा है 1000GB फ्री, लेकिन चुनिंदा यूजर्स ही उठा सकेंगे इसका लाभ, जानिए पूरी डिटेल
Airtel दे रहा है 1000GB फ्री, लेकिन चुनिंदा यूजर्स ही उठा सकेंगे इसका लाभ, जानिए पूरी डिटेल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। 74वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अधिकतर कंपनियां यूजर्स के लिए अलग-अलग तरह ऑफर्स व डिस्काउंट पेश कर रही है। ऐसे में आजादी के इस दिन को टेलिकॉम कंपनी Airtel भी बेहद ही अलग व खास अंदाज में सेलिब्रेट कर रही है और कंपनी ने अपने यूजर्स को 1000GB एडिशनल डाटा ऑफर करने की घोषणा की है। लेकिन इसका लाभ केवल Airtel Xstream Fiber ब्रॉडबैंड यूजर्स ही उठा सकते हैं। साथ ही ध्यान रखे ​कंपनी का यह ऑफर केवल नए यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। आइए जानते हैं इस ऑफर के बारे में यहां डिटेल से। 

Airtel Xstream Fiber ब्रॉडबैंड यूजर्स को मिलेगा लाभ

अगर आप Airtel Xstream Fiber ब्रॉडबैंड प्लान खरीदते हैं तो आपको प्लान के साथ एडिशनल 1000GB डाटा की सुविधा मिलेगी। जबकि पुराने ग्राहकों के लिए यह ऑफर उपलब्ध नहीं है। बता दें कि यह ऑफर देशभर में लागू होगा यानि देश में Airtel के सभी सर्किल में आप Airtel Xstream Fiber ब्रॉडबैंड प्लान पर इसका लाभ उठा सकेंगे। स्पष्ट कर दें कि इस फ्री डाटा की वैलिडिटी 6 महीनों की है।

Airtel Xstream Fiber ब्रॉडबैंड प्लान

Airtel Xtream Fibre में यूजर्स को 1Gbps के साथ अल्ट्रा फास्ट ब्रॉडबैंड सपोर्ट मिलेगा। इसमें आप एक साथ कई डिवाइसेज को कनेक्ट कर सकते हैं। 1000GB फ्री एडिशनल डाटा का लाभ Airtel Xtream Fibre के शुरुआती 799 रुपये वाले प्लान के साथ मिलेगा। इसमें यूजर्स को एडिशन डाटा के साथ ही 12 महीने के लिए Amazon Prime मेंबरशिप और Wynk Music सपोर्ट भी मिलेगा। इसके अलावा Airtel Thanks बे​निफिट्स का भी लाभ उठाया जा सकता है।

बता दें कि हाल ही में, Airtel ने घोषणा की थी कि Airtel Digital TV ग्राहक, जो Airtel Xstream Fiber कनेक्शन का उपयोग कर रहे हैं वह 1,500 रुपये की रिफंडेबल सिक्योरिटी डिपॉजिट पर Xstream Box में अपग्रेड कर सकते हैं। इस ऑफर को एसडी के साथ-साथ एचडी Airtel Digital TV सेट-टॉप बॉक्स उपयोगकर्ताओं के लिए भी पेश किया गया है और इसके लिए यूजर्स को 452 रुपये का कंटेंट पैक खरीदने की जरूरत है। 

chat bot
आपका साथी