Airtel ने 79 रुपए वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में किए बदलाव, डबल डेटा के साथ मिलेंगे नए एडिशनल बेनेफिट्स

Airtel ने अपने 79 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान को रिवाइज किया है। यह अब डबल डेटा के साथ ग्राहकों को चार गुना ज्याजा आउटगोइंग मिनट्स की पेशकश कर रहा है। यह बदलाव के जरिए बेहतर कनेक्टिविटी समाधान पेश करने पर फोकस कर रही है।

By Mohini KediaEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 02:42 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 02:42 PM (IST)
Airtel ने 79 रुपए वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में किए बदलाव, डबल डेटा के साथ मिलेंगे नए एडिशनल बेनेफिट्स
यह Airtel की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

Airtel Rs 79 prepaid plan: टेलीकॉम ऑपरेटर Airtel ने अपने 79 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान को रिवाइज किया है। यह अब डबल डेटा के साथ ग्राहकों को चार गुना ज्याजा आउटगोइंग मिनट्स की पेशकश कर रहा है। यह बदलाव के जरिए बेहतर कनेक्टिविटी समाधान पेश करने पर फोकस कर रही है।

टेलीकॉम ऑपरेटर ने कहा, “एंट्री-लेवल रिचार्ज पर एयरटेल के ग्राहक अब अपने अकाउंट बैलेंस की चिंता किए बिना लंबे समय तक जुड़े रह सकते हैं।” तो, कंपनी के प्रीपेड पैक अब 79 रुपये के स्मार्ट रिचार्ज प्लान से शुरू होते हैं। यह 200MB डेटा और 64 रुपये का टॉकटाइम देता है। यह प्लान 28 दिनों के लिए वैध रहेगा।

इसके अलावा Airtel ने अपने 49 रुपये के एंट्री-लेवल प्रीपेड रिचार्ज को भी बंद कर दिया है। 49 रुपये के एयरटेल स्मार्ट रिचार्ज प्लान (Airtel Smart Recharge Plan) में ग्राहकों को 38.52 रुपये का टॉकटाइम और 100 mb डेटा मिलता था। एक बार प्रदान किया गया 100MB डेटा समाप्त हो जाने पर, यूजर्स से 0.50 रुपये प्रति एमबी शुल्क लिया जाएगा। यह प्लान 28 दिनों की वैलेडिटी के साथ आता है। ये नया प्लान 29 जुलाई से प्रभावी होगी।

इसके अलावा, कंपनी ने हाल ही में एक नया 456 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है, जो कुल 50GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग लाभ और प्रति दिन 100 SMS के साथ आता है। यह 60 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यह ध्यान रखना जरूरी है कि डेटा पर कोई दैनिक सीमा प्रतिबंध नहीं है, इसलिए आप एक दिन में जितना चाहें उतना डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं।

इस प्लान में Amazon Prime Video Mobile Edition का एक महीने का फ्री एक्सेस भी शामिल है। 456 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ, ग्राहकों को एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स भी मिलते हैं जिनमें एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम, फ्री हेलोट्यून्स, विंक म्यूजिक, शॉ एकेडमी एक साल के लिए, अपोलो 24/7 सर्कल और 100 रुपये फास्टैग कैशबैक शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी