Airtel Best Plan 2021: 500 रुपये से कम कीमत में पाएं 3GB डेली डेटा, स्ट्रीमिंग बेनेफिट्स और अनलिमिटेड कॉलिंग

Airtel best plan under Rs 500 टेलीकॉम कंपनियों ने कुछ एंट्री-लेवल प्लान्स को खत्म कर टैरिफ बढ़ोतरी की प्रक्रिया शुरू कर दी है। हालांकि टेलीकॉम अभी भी 500 रुपये से कम कीमत वाले कुछ प्लान पेश कर रहे हैं जो स्ट्रीमिंग बेनेफिट्स भी ऑफर करते हैं।

By Mohini KediaEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 11:27 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 08:59 AM (IST)
Airtel Best Plan 2021: 500 रुपये से कम कीमत में पाएं 3GB डेली डेटा, स्ट्रीमिंग बेनेफिट्स और अनलिमिटेड कॉलिंग
यह Jagran की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Airtel Best Plan under Rs 500: टेलीकॉम कंपनियों ने कुछ एंट्री-लेवल प्लान्स को खत्म कर टैरिफ बढ़ोतरी की प्रक्रिया शुरू कर दी है। हालांकि, टेलीकॉम अभी भी 500 रुपये से कम कीमत वाले कुछ प्लान पेश कर रहे हैं जो स्ट्रीमिंग बेनेफिट्स भी ऑफर करते हैं। इस साल की शुरुआत में, Airtel ने अपने ग्राहकों को Amazon Prime Video प्राइम वीडियो मोबाइल वर्जन की पेशकश करने के लिए Amazon के साथ साझेदारी की, जो प्रीपेड यूजर्स को अपने फोन पर स्ट्रीमिंग बेनेफिट्स देते हैं। Airtel Xstream ने यूजर्स के लिए मुबी से OTT कंटेंट भी जोड़ा है। Vodafone Idea ने VI मूवीज और TV के जरिए अपने यूजर्स को VOOT से कंटेंट देने के लिए Viacom 18 के साथ साझेदारी की है।

Airtel 349 Rs Prepaid Plan 

Airtel ने जून में, 349 रुपये की कीमत वाले अपने प्रीपेड प्लान में कुछ बेनेफिट्स ऐड किए। Airtel के 349 रुपये के प्रीपेड प्लान में पहले 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ हर दिन 2GB हाई-स्पीड डेटा दिया जाता था। 2.5GB दैनिक डेटा की पेशकश करने के लिए प्लान को अब रिवाइज किया गया है। यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 SMS भी देता है। यह प्रीपेड प्लान Amazon Prime के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है, यूजर्स ध्यान दें कि Amazon Prime की वैलिडिटी प्लान की वैलिडिटी तक चलेगी, जो कि 28 दिनों की है। इस प्लान के एडिशनल बेनेफिट्स में Airtel Xstream प्रीमियम, फ्री हैलो ट्यून्स, Wynk म्यूजिक, मुफ्त ऑनलाइन क्लासेस और FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक शामिल हैं।

Airtel 289 Rs Prepaid Plan

Airtel 289 रुपये का प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ हर दिन 1.5GB डेटा देता है। यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 sms भी देता है। यह प्लान 28 दिनों के लिए वैध Zee5 प्रीमियम की फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। एडिशनल बेनेफिट्स में Wynk Music और Shaw Academy की सदस्यता के अलावा Airtel Xstream प्रीमियम की सदस्यता शामिल है। ग्राहकों को फ्री हेलो ट्यून्स और फास्टैग ट्रांजेक्शन पर 150 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा।

Airtel 499 Rs Prepaid Plan

Airtel ने 499 रुपये का प्रीपेड प्लान भी पेश किया जो डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल का लाभ देता है। यह प्लान फिर से बहुत किफायती है क्योंकि Disney+ Hotstar Mobile की अलग से कीमत 499 रुपये है। Disney+ Hotstar पर सभी कंटेंट तक ऐक्सेस ऑफर करने के साथ, यूजर्स को अनलिमिडेट कॉल और हर दिन 100 sms के साथ 28 दिनों के लिए 3GB दैनिक डेटा मिलेगा।

JIO Disney+ Hotstar Plans

Jio ने अब अपनी वेबसाइट को अपडेट कर दिया है और अपने अपग्रेडेड मोबाइल प्लान के साथ Disney+ Hotstar मोबाइल प्लान पेश करेगा। प्लान अब 499 रुपये से शुरू होते हैं और 3GB दैनिक डेटा और 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं।

VI Disney+ Hotstar Plans

VI अपने प्लान को 501 रुपये में 100GB डेटा और कॉलिंग बेनिफिट्स के साथ दे रहा है। यह प्लान 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ Disney+ Hotstar बेनिफिट्स का एक्सेस देता है। VI अपने 299 रुपये और 449 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ-साथ Zee5 प्रीमियम तक पहुंच के साथ डबल डेटा लाभ भी दे रहा है। इस प्रकार, ये प्लान अनलिमिटेड कॉल्स के साथ 4GB दैनिक डेटा और प्रति दिन 100 SMS और स्ट्रीमिंग बेनेफिट्स दे रहा है।

chat bot
आपका साथी