Realme Buds Air 2 की पहली सेल आज, जानिए कीमत से लेकर फीचर तक

Realme Buds Air 2 की आज यानी 2 मार्च को पहली सेल है। यह सेल कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आयोजित की गई है। मुख्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो रियलमी बड्स एयर 2 में एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन दिया गया है।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 12:00 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 12:00 PM (IST)
Realme Buds Air 2 की पहली सेल आज, जानिए कीमत से लेकर फीचर तक
Realme buds air 2 इयरफोन की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme के लेटेस्ट Buds Air 2 की आज यानी 2 मार्च को पहली सेल है। यह सेल कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आयोजित की गई है। मुख्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Realme Buds Air 2 में एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन दिया गया है। इसके अलावा इयरबड्स में यूजर्स को 10mm का डायनेमिक ड्राइवर सहित दमदार बैटरी मिलेगी। 

Realme Buds Air 2 की स्पेसिफिकेशन

Realme Buds Air 2 कंपनी के पहले ट्रू वायरलेस हेडसेट रियलमी बड्स एयर का ही सफल वेरिएंट है। बड्स एयर 2 में पहले की तुलना में डिजाइन और फीचर्स को बेहतर किया गया है। इस डिवाइस में सबसे खास फीचर के तौर पर एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन दिया गया है, जिसका खुलासा लॉन्च से पहले कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने ट्विटर के माध्यम से किया था। इसके अलावा बड्स एयर में In-Canel फिट फीचर भी मौजूद है। 

अन्य फीचर्स की बात करें तो Realme Buds Air 2 में 10mm डायनेमिक ड्राइवर्स और ट्रांसपेरेंसी मोड दिए गए हैं। साथ ही सुपर लो लेटेंसी मोड भी मौजूद है। Realme Buds Air 2 डिवाइस को रियलमी लिंक ऐप के माध्यम से भी उपयोग किया जा सकता है। 

Realme Buds Air 2 की कीमत

Realme Buds Air 2 की कीमत 3,299 रुपये है। यह इयरफोन क्लोजर व्हाइट और क्लोजर ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इस इयरबड्स से Mi, Redmi, Noise और Boat जैसी कंपनियों के इयरफोन को कड़ी टक्कर मिलेगी। 

Realme Buds Q

बता दें कि कंपनी ने जून 2020 में Realme Buds Q को पेश किया था। इस इयरफोन की कीमत 1,799 रुपये है। फीचर की बात करें तो Realme Buds Q में 10mm बड़ा बूस्ट बेस ड्राइवर है, जो कि बेहतर ऑडियो और वीडियो सिंक के लिए सुपर लो लेटेंसी 119 मिलीसेकंड ऑफर करता है।

इसमें इंटेलिजेंट टच कंट्रोल दिया गया है, जिसे डबल टैप करने पर यूज़र कॉल को उठा सकते हैं और म्यूज़िक को पॉज कर सकते हैं। वहीं, ट्रिपल टैप करने पर अगला म्यूज़िक सुन सकते हैं। कंपनी का दावा है कि यह ईयरबड्स चार्जिंगि केस के साथ सिंगल चार्ज पर आपको 20 घंटे का कुल प्लेबैक मिलेगा, जबकि बिना चार्जिंग केस के सिंगल चार्ज में ईयरबड्स को 4.5 घंटे तक लगातार यूज कर पाएंगे।

chat bot
आपका साथी