ये हैं 100GB डेटा वाले Jio, Vi और Airtel के 4G प्रीपेड रिचार्ज प्लान, शुरुआती कीमत है 151 रुपये, जानिए पूरी डिटेल

ज्यादा इंटरनेट डेटा की चाह रखने वालों को रेगुलर रिचार्ज के साथ डेटा एड ऑन या फिर वर्क फ्रॉम होम रिचार्ज प्लान लेना होगा। आइए जानते हैं 100GB डेटा वाले Vadafone-Idea Airte और Jio के रिचार्ज प्लान के बारे में.

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 10:36 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 08:06 AM (IST)
ये हैं 100GB डेटा वाले Jio, Vi और Airtel के 4G प्रीपेड रिचार्ज प्लान, शुरुआती कीमत है 151 रुपये, जानिए पूरी डिटेल
यह दैनिक जारगण की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क. कोविड-19 के दौर में फास्ट इंटरनेट के साथ ज्यादा डेटा की डिमांड बढ़ी है। ऐसे में टेलिकॉम कंपनियों की तरफ से भी नए-नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किये गये है, जिसे वर्क फ्रॉम होम प्लान के नाम से पेश किया गया है। इन रिचार्ज प्लान पर कंपनियों की तरफ से केवल डेटा उपलब्ध काराया जाता है। ऐसे में ज्यादा इंटरनेट डेटा की चाह रखने वालों को रेगुलर रिचार्ज के साथ डेटा एड ऑन या फिर वर्क फ्रॉम होम रिचार्ज प्लान लेना होगा। आइए जानते हैं 100GB डेटा वाले Vadafone-Idea, Airte और Jio के रिचार्ज प्लान के बारे में. 

Reliance Jio 

Reliance Jio की तरफ से तीन वर्क फ्रॉम होम रिचार्ज प्लान को पेश किया गया है। Jio के शुरुआती रिचार्ज प्लान की कीमत 151 रुपये है। इस प्लान में 30GB डेटा मिलता है। वही 201 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 40GB डेटा के साथ आता है, जबकि 251 रुपये वाले रिचार्ज प्लान पर 50GB डेटा मिलता है। यह तीनों रिचार्ज प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं। 

Vodafone Idea 

Reliance Jio की तरह ही Vodafone Idea की तरफ से तीन वर्क फ्रॉम होम रिचार्ज प्लान को पेश किया गया है। VI का शुरुआती रिचार्ज प्लान 251 रुपये में आता है। जिसमें 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 50GB डेटा मिलता है। वहीं 351 रुपये के रिचार्ज प्लान पर 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ 100GB डेटा मिलता है, जबकि तीसरा प्लान 355 रुपये में आता है। इस रिचार्ज प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 50GB डेटा मिलता है। साथ ही मुफ्त में ZEE5 प्रीमियम मेंबरशिप का लुत्फ मिलता है। 

Airtel 

Bharti Airtel का वर्क फ्रॉम होम रिचार्ज प्लान की शुरुआती कीमत 251 रुपये है। इस रिचार्ज प्लान पर भी VI, Jio और Airtel की तरह 50GB डेटा मिलता है। हालांकि यह प्लान बाकी सारे प्लान से अलग है, क्योंकि इस डेटा प्लान पर अनलिमिटेड वैलिडिटी ऑफर की जाती है।    

chat bot
आपका साथी