भारतीय बाजार में मौजूद हैं ये शानदार स्मार्ट टीवी, कीमत 15,000 रुपये से कम

भारतीय बाजार में आपको 15000 रुपये से कम कीमत में कई Smart TV मिल जाएंगे लेकिन उनमें से किसी एक को सिलेक्ट करना आपके लिए मुश्किल हो सकता है। इसलिए आज हम आपके लिए एक लिस्ट लेकर आए हैं जिसमें आपको बेस्ट स्मार्ट टीवी की जानकारी मिलेगी।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 12:01 PM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 07:15 AM (IST)
भारतीय बाजार में मौजूद हैं ये शानदार स्मार्ट टीवी, कीमत 15,000 रुपये से कम
स्मार्ट टीवी की प्रोफाइल फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय बाजार में किफायती स्मार्ट टीवी की भरमार है। इन सभी टीवी में वो फीचर्स दिए जा रहे हैं, जो पहले केवल प्रीमियम टीवी में दिए जाते थे। अगर आप नया स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं, तो हम आपको यहां कुछ चुनिंदा स्मार्ट टीवी के बारे में बताएंगे, जिनकी कीमत 15,000 रुपये से कम है। आइए इन किफायती स्मार्ट टीवी पर डालते हैं एक नजर...

Blaupunkt GenZ Tv

कीमत : 9,999 रुपये

Blaupunkt GenZ स्मार्ट टीवी 32 इंच स्क्रीन साइज के साथ आता है। इस स्मार्ट टीवी में अमेजन प्राइम वीडियो और यूट्यूब ऐप का एक्सेस दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को टीवी में दो स्पीकर मिलेंगे, जो शानदार साउंड प्रड्यूस करते हैं। 

iFFALCON Smart Tv 

कीमत : 12,999 रुपये 

फीचर्स की बात करें तो iFFALCON स्मार्ट टीवी में गूगल असिस्टेंट और बेहतर साउंड के लिए डॉल्बी ऑडियो दिया गया है। साथ ही इस स्मार्ट टीवी को नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और यूट्यूब जैसे ओटीटी ऐप का सपोर्ट मिला है। 

Realme LED Smart Tv

कीमत : 13,999 रुपये

Realme का यह टीवी 32 इंच डिस्प्ले के साथ आता है। Croma Boost Picture Engine दिया गया है, जो 400 nts अल्ट्रा ब्राइटनेस देगी। टीवी में MediaTek Quad-core प्रोसेसर दिया गया है, जो ARM Cortex-A53 CPU और Mali-470 MP3 GPU के साथ आएगा। यह दोनों टीवी एंड्राइड TV OS आधरित होंगी। स्टोरेज के लिए टीवी में एक जीबी रैम और 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। साथ ही इसमें 24W क्वॉड स्पीकर Dolby Audio सिस्टम दिया गया है।

Mi 4A PRO Smart Tv 

कीमत : 14,499 रुपये

Xiaomi का Mi 4A PRO शानदार स्मार्ट टीवी में से एक है। यह स्मार्ट टीवी के 32 इंच डिस्प्ले के साथ आता है। इस स्मार्ट टीवी में गूगल असिस्टेंट और क्रोमकास्ट का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्ट टीवी में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और यूट्यूब ऐप का सपोर्ट मिलेगा। साथ ही इस स्मार्ट टीवी में तीन एचडीएमआई पोर्ट, 2 यूएसबी पोर्ट और वाई-फाई की सुविधा दी गई है।

chat bot
आपका साथी