Reliance Jio के मुफ्त कॉलिंग और डेली 1.5GB डेटा वाले टॉप-4 प्रीपेड प्लान, शुरुआती कीमत 98 रुपये

Reliance Jio के पोर्टफोलियो में एक से बढ़कर एक शानदार रिचार्ज प्लान मौजूद हैं। हम आपको यहां जियो के कुछ चुनिंदा प्रीपेड प्लान के बारे में बताएंगे जिनमें आपको रोजाना 1.5GB डेटा और Free Calling की सुविधा मिलेगी।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 12:52 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 12:52 PM (IST)
Reliance Jio के मुफ्त कॉलिंग और डेली 1.5GB डेटा वाले टॉप-4 प्रीपेड प्लान, शुरुआती कीमत 98 रुपये
Reliance Jio की यह है प्रतिकात्मक फाइल फोटो

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio देश की जानी-मानी टेलीकॉम कंपनी है। कंपनी के पास इस समय काफी संख्या में बेस्ट सेलिंग प्रीपेड प्लान हैं, जिनमें हाई-स्पीड डेटा, फ्री कॉलिंग और प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन दी जा रही है। ये प्रीपेड पैक Airtel और BSNL जैसी दूसरी कंपनियों को भी टक्कर दे रहे हैं। अगर आप जियो यूजर हैं और अपने लिए अच्छे प्रीपेड प्लान की तलाश कर रहे हैं तो हम आपके लिए इस खबर में कुछ डेटा प्लान लेकर आए हैं। इनमें आपको Free Calling के साथ प्रतिदिन 1.5GB हाई-स्पीड डेटा मिलेगा।

Jio का 98 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो का यह प्रीपेड प्लान 14 दिन की वैधता के साथ आता है। इस पैक में फ्री कॉलिंग के साथ रोजाना 100SMS और 1.5GB डेटा दिया जाता है। इसके अलावा रिचार्ज प्लान में जियो टीवी, सिक्योरिटी, सिनेमा और क्लाउड की सब्सक्रिप्शन मिलती है।

Jio का 199 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो के इस प्रीपेड प्लान की समय सीमा 28 दिन की है। इस पैक में यूजर्स को 100SMS के साथ प्रतिदिन 1.5GB डेटा मिलता है। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को प्रीपेड पैक में जियो टीवी, सिक्योरिटी, सिनेमा और क्लाउड का एक्सेस मिलेगा।

Jio का 399 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो के इस प्रीपेड प्लान की समय सीमा 56 दिन की है। इस पैक में यूजर्स को 100SMS के साथ प्रतिदिन 1.5GB डेटा मिलेगा। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा यूजर्स को प्रीपेड पैक में जियो टीवी, सिक्योरिटी, सिनेमा और क्लाउड का एक्सेस मिलेगा।

Jio का 555 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो के इस प्रीपेड प्लान की वैधता 84 दिन की है। इस पैक में 100SMS के साथ प्रतिदिन 1.5GB डेटा मिलता है। साथ ही इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को इस रिचार्ज पैक में जियो टीवी, सिक्योरिटी, सिनेमा और क्लाउड का मुफ्त में एक्सेस मिलेगा।

chat bot
आपका साथी