Jio Vs Airtel Vs Vi: किसके 299 रुपये वाले प्लान में है ज्यादा दम! जानिए यहां

Jio Vs Airtel Vs Vi Jio Airtel और Vi तीनों के पास 299 रुपये का प्रीपेड प्लान है। हम यहां तीनों टेलीकॉम कंपनियों के इस प्रीपेड प्लान का कंपैरिजन करने जा रहे हैं जिससे आप जान सकेंगे कि किस कंपनी के प्लान में ज्यादा बेनेफिट्स मिल रहे हैं।

Ajay VermaWed, 08 Dec 2021 11:36 AM (IST)
Jio Vs Airtel Vs Vi की यह है प्रतीकात्मक फाइल फोटो

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Jio Vs Airtel Vs Vi: Jio, Airtel और Vi ने पिछले महीने टैरिफ प्लान (Tariff Price Hike) की कीमत में 20 से 25 प्रतिशत की बढ़ोतरी की थी। अब तीनों कंपनियों के सभी प्रीपेड प्लान नई कीमतों के साथ लिस्ट हैं, जिनमें हाई स्पीड डेटा, OTT ऐप्स और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। आज हम आपको इस खबर में तीनों कंपनियों के 299 रुपये वाले प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं और कंपेरिजन करके ये बताएंगे कि किसके प्लान में कितने बेनेफिट्स मिलेंगे। आइए जानते हैं...

Jio का 299 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

Jio के इस प्रीपेड प्लान की वैधता 28 दिन की है। इस प्रीपेड प्लान में प्रतिदिन 2GB डेटा और 100SMS ऑफर किए जाते हैं। इसके साथ ही यूजर्स को प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा रिचार्ज पैक में जियो टीवी, सिनेमा, सिक्योरिटी और क्लाउड की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाएगी।

Airtel का 299 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

Airtel के इस प्रीपेड पैक में रोजाना 1GB डेटा और 100SMS मिलते हैं। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके साथ ही प्लान में अमेजन प्राइम वीडियो, फ्री हेलो ट्यून और विंक म्यूजिक की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी। वहीं, इस प्रीपेड प्लान की वैधता 28 दिन की है।

Vi का 299 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

वोडाफोन आइडिया का यह प्रीपेड प्लान 28 दिन की वैधता के साथ आता है। इस प्रीपेड पैक में वीआई मूवी, लाइव टीवी, वीकेंड डेटा रोलओवर और Binge All Night की सुविधा दी जाती है। इसके साथ ही यूजर्स को वीआई के इस प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 1.5GB डेटा और 100SMS मिलेंगे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.