Jio के 3 खास रिचार्ज प्लान, 151 रुपये के रिचार्ज में पाएं 50GB हाई स्पीड डेटा समेत ये फायदे

यह Jio की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

Jio special recharge plans ग्राहक अपनी जरूरत के हिसाब से इस इन तीनों रिचार्ज प्लान के डेटा को चाहें तो एक दिन में पूरा इस्तेमाल कर सकते हैं या फिर अपनी जरूरत के हिसाब से 30 दिनों तक इस्तेमाल में ला सकते हैं।

Saurabh VermaTue, 13 Apr 2021 06:13 PM (IST)

नई दिल्ली, टेक डेस्क। कोरोना वायरस दोबारा से भारत जैसे देश में पैर पसार रहा है। ऐसे में लोग फिर से वर्क फ्रॉम होम करने को मजबूर है। ऐसे में वाजिब है कि ज्यादा डेटा की डिमांड होगी। अगर आप Jio यूजर हैं, तो यह तीन वर्क फ्रॉम होम आपकी मदद कर सकते हैं। इस प्लान में यूजर्स को 50GB तक का डेटा दिया जा रहा है। यह सभी प्लान 30 दिनों की वैधता के साथ आते हैं। 

Jio का 151 रुपये वाला प्लान 

151 रुपये वाले Jio डेटा रिचार्ज में 30 दिनों की वैधता मिलती है। यह प्लान 30GB अनलिमिटेड हाई-स्पीड 4G इंटरनेट डेटा के साथ आता है। यह डाटा तब एक्टिव होता है, जब आपका डेली डेटा खत्म हो जाता है। मतलब अगर आपको रेग्यूलर रिचार्ज पैक से डेली 3GB डाटा मिलता है, जब आप इस डेली 3GB डाटा का पूरी तरह से इस्तेमाल कर लेते हैं, तो आपका 30GB डाटा पैक एक्टिव हो जाएगा। ग्राहक अपनी जरूरत के हिसाब से इस 30GB डाटा को चाहें, तो एक दिन में पूरा इस्तेमाल कर सकते हैं, या फिर अपनी जरूरत के हिसाब से 30 दिनों तक इस्तेमाल में ला सकते हैं। 

Jio का 201 रुपये वाला प्लान 

Jio के 151 रुपये वाले प्लान की तरह ही Jio का 201 रुपये वाला प्लान 30 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में 40GB डेटा ऑफर किया जाता है। बाकी रिचार्ज प्लान की तरह ही 201 रुपये वाला डेटा प्लान डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद एक्टिव होता है। 

Jio का 251 रुपये वाला प्लान

Jio का 251 रुपये वाला डेटा पैक रिचार्ज खासतौर पर उन प्री-पेड ग्राहकों के लिए है, जो ज्यादा डेटा की खपत करते हैं। इस प्री-पेड डेटा प्लान में ग्राहकों को 50GB डेटा की सुविधा मिलती है। बाकी प्लान की तरह इस प्लान में भी 30 दिनों की वैधता मिलती है। खास बात है कि इस प्लान की कोई डेली लिमिट नहीं है। यह प्लान आपके बेस प्लान में ऐड हो जाएगा और जब आपके बेस प्लान की डेली लिमिट खत्म हो जाती है, तो इसका इस्तेमाल किया जा सकता है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.