200 रुपये से कम कीमत आते हैं Jio के ये शानदार रिचार्ज प्लान, हाई स्पीड डेटा के साथ मिलेगी फ्री-कॉलिंग

Jio के पोर्टफोलियो में कई प्रीपेड प्लान मौजूद हैं जिनकी कीमत 200 रुपये से कम है। इन सभी प्लांस में आपको हाई-स्पीड डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। आइए इन प्रीपेड प्लान पर डालते हैं एक नजर।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 12:17 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 12:17 PM (IST)
200 रुपये से कम कीमत आते हैं Jio के ये शानदार रिचार्ज प्लान, हाई स्पीड डेटा के साथ मिलेगी फ्री-कॉलिंग
टेलीकॉम कंपनी जियो की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Jio ने एयरटेल, बीएसएनएल और वोडाफोन-आइडिया को कड़ी टक्कर देने के लिए काफी संख्या में डेटा प्लान उतारे हैं। इन सभी प्लांस में हाई-स्पीड और फ्री कॉलिंग ऑफर की जा रही है। आज हम आपको जियो के कुछ चुनिंदा रिचार्ज प्लान के बारे में बताएंगे, जिनकी कीमत 200 रुपये से कम है और इनमें आपको हाई-स्पीड डेटा सहित असीमित कॉलिंग का फायदा मिलेगा। आइए जानते हैं इन किफायती कीमत के बारे में...

Jio का 125 रुपये वाला प्लान

जियो का यह प्लान जियोफोन यूजर्स के लिए है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को 28 दिनों के लिए 0.5GB डेटा प्रतिदिन मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स को जियो टीवी, सिनेमा और न्यूज जैसे प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी। 

Jio का 149 रुपये वाला प्लान

जियो का यह प्रीपेड प्लान 24 दिन की वैधता के साथ आता है। इस प्रीपेड प्लान में उपभोक्ताओं को रोज 1GB डेटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स को प्लान के साथ जियो टीवी, सिनेमा और न्यूज जैसे प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी।

Jio का 155 रुपये वाला प्लान 

जियोफोन यूजर्स इस प्लान का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। उपभोक्ताओं को इस प्लान में रोजाना 1GB डेटा मिलेगा। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स को प्लान के साथ जियो टीवी, सिनेमा और न्यूज जैसे प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन मिलेगी।

Jio का 199 रुपये वाला प्लान

जियो के इस प्रीपेड प्लान की समय सीमा 28 दिनों की है। इस प्रीपेड प्लान में उपभोक्ताओं को रोज 1.5GB डेटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स को प्लान के साथ जियो टीवी, सिनेमा और न्यूज जैसे प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी