Jio के दो धमाकेदार प्रीपेड प्लान, Free Calling के साथ रोजाना मिलेगा 2GB हाई-स्पीड डेटा

Reliance Jio के दो ऐसे प्रीपेड प्लान मौजूद हैं जिनमें उम्मीद से ज्यादा डेटा और फ्री कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इतना ही नहीं इस प्रीपेड पैक में जियो के प्रीमियम ऐप का एक्सेस भी मिलता है। चलिए जानते हैं इन Jio Plans के बारे में।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 04:11 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 07:52 AM (IST)
Jio के दो धमाकेदार प्रीपेड प्लान, Free Calling के साथ रोजाना मिलेगा 2GB हाई-स्पीड डेटा
Reliance Jio की यह है प्रतिकात्मक फाइल फोटो

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio ने भारतीय टेलीकॉम बाजार में अपने रिचार्ज प्लान के दम पर अपनी धाक जमा रखी है। कंपनी के पास कई सारे रिचार्ज पैक हैं। इनमें हाई स्पीड डेटा, फ्री कॉलिंग समेत प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन दी जा रही है। कंपनी इन सभी डेटा पैक्स के जरिए Airtel और Vi जैसी अन्य टेलीकॉम कंपनियों को कड़ी टक्कर दे रही है। आज हम इस खबर में आपको Jio के दो ऐसे प्लान के बारे में बताएंगे, जिनमें आपको प्रतिदिन 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

Jio का 249 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

Jio के इस प्रीपेड प्लान की समय सीमा 28 दिन की है। इस डेटा प्लान में 100SMS के साथ रोजाना 2GB डेटा मिलता है। यूजर्स को फ्री कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। इसके अलावा रिचार्ज पैक के साथ जियो टीवी, सिनेमा, न्यूज, क्लाउड और सिक्योरिटी जैसे प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन दी जाती है।

Jio का 599 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

Jio के इस प्रीपेड पैक की वैधता 84 दिन की है। इस डेटा प्लान में 100SMS के साथ रोजाना 2GB डेटा मिलता है। यूजर्स को फ्री कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। इसके अलावा रिचार्ज पैक के साथ जियो टीवी, सिनेमा, न्यूज, क्लाउड और सिक्योरिटी जैसे प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन दी जाती है।

इन डेटा पैक्स को मिलेगी कड़ी टक्कर

Airtel का 249 रुपये वाला प्लान: एयरटेल का यह प्रीपेड प्लान 28 दिन की वैधता के साथ आता है। इस पैक में 100SMS के साथ प्रतिदिन 1.5GB डेटा ऑफर किया जाता है। इसके साथ ही फ्री कॉलिंग की सुविधा भी दी जाती है। अन्य सेवाओं की बात करें तो इस रिचार्ज पैक में अमेजन प्राइम वीडियो, विंक म्यूजिक और फ्री कॉलरट्यून का एक्सेस दिया जाता है।

Vi का 249 रुपये वाला प्लान: वोडाफोन आइडिया का यह प्रीपेड प्लान 28 दिन की समय सीमा के साथ आता है। इस पैक में 100SMS के साथ प्रतिदिन 1.5GB डेटा ऑफर किया जाता है। इसके साथ ही फ्री कॉलिंग की सुविधा भी दी जाती है। इसके अलावा डेटा पैक में यूजर्स को Binge All Night, वीकेंड डेटा रोलओवर और वीआई लाइव टीवी एंड मूवी का एक्सेस दिया जाता है।

chat bot
आपका साथी