Facebook पर चोरी-चुपके कौन देखता है आपकी प्रोफाइल, इस ट्रिक से करें पता

How to check who visited the Facebook profile Facebook पर दूसरे यूजर्स की Facebook Profile देखना आम हो गया है। यदि आप भी जानना चाहते हैं कि कौन आपकी प्रोफाइल देखता है तो ये खबर आपके मतलब की है।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 12:58 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 07:00 AM (IST)
Facebook पर चोरी-चुपके कौन देखता है आपकी प्रोफाइल, इस ट्रिक से करें पता
Facebook की यह फाइल फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। How to check who visited the Facebook profile: Facebook दुनिया के सबसे लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में से एक है जहां लोग अपना ज्यादातर समय अपने दोस्तों से ऑनलाइन चैटिंग करने, गेम खेलने और वीडियो देखने में बिताते हैं। इतना ही नहीं जब बात दूसरे यूजर्स की Facebook Profile चेक करने की हो तो फेसबुक इस मामले में भी आगे है। अब इस प्लेटफॉर्म पर दूसरे यूजर्स की प्रोफाइल चेक करना आम हो गया है। अगर आप भी यह जानना चाहते हैं कि हाल ही में आपकी प्रोफाइल किसने देखी है, तो हम आपको यहां एक खास ट्रिक के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपके बहुत काम आएगी।

कौन देखता है आपकी Facebook Profile, इस तरह करें चेक (How to Know who visited the Facebook profile) अपना Facebook अकाउंट कंप्यूटर और लैपटॉप में ओपन करें इसके बाद आपकी स्क्रीन पर फेसबुक पेज ओपन होगा माउस से राइट क्लिक करें अब आपको व्यू पेज सोर्स का विकल्प दिखाई देगा, उसपर टैप करें सोर्स पेज ओपन होने के बाद CTRL+F दबाएं अब सर्च बॉक्स ओपन होगा, उसमें BUDDY_ID एंटर करें आपको BUDDY_ID के आगे 15 अंक की आईडी दिखाई देगी, उसे कॉपी करें अब Facebook.com/15-digit ID लिखकर एंटर करें यहां उस यूजर की आईडी ओपन होगी, जिसने आपकी फेसबुक प्रोफाइल को हाल ही में देखा है

chat bot
आपका साथी