SpO2 सेंसर के साथ आने वाली ये हैं सबसे सस्ती Smartwatch, यहां देखें पूरी लिस्ट

भारतीय बाजार में सस्ती Smartwatch की भरमार है। आप नई स्मार्टवॉच खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए कुछ वॉच लेकर आए हैं जो आपकी पहली पसंद बन सकती है। इन स्मार्टवॉच की कीमत बजट रेंज में है।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 03:45 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 03:45 PM (IST)
SpO2 सेंसर के साथ आने वाली ये हैं सबसे सस्ती Smartwatch, यहां देखें पूरी लिस्ट
Cheap Smartwatches की यह है प्रतिकात्मक फाइल फोटो

नई दिल्ली, टेक डेस्क। मौजूदा वक्त में ज्यादातर टेक कंपनियां SpO2 सेंसर वाली किफायती Smartwatches इलेक्ट्रॉनिक बाजार में उतार रही हैं। यह सेंसर ब्लड में मौजूद ऑक्सीजन के लेवल को मॉनिटर करता है। इससे पहले यह सेंसर केवल प्रीमियम स्मार्टवॉच में ही मिलता था। अगर आप अपने लिए SpO2 सेंसर वाली स्मार्टवॉच खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए एक लिस्ट लेकर आए हैं। इसमें आपको कुछ चुनिंदा स्मार्टवॉच की जानकारी मिलेगी, जिन्हें आप 3000 रुपये से कम कीमत पर खरीद पाएंगे।

Noise ColorFit Pulse

कीमत : 1,999 रुपये

Noise ColorFit Pulse स्मार्टवॉच दमदार बैटरी के साथ आती है। इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में 10 दिन का बैकअप देती है। इस स्मार्टवॉच में Spo2 और रियल-टाइम हार्ट-रेट सेंसर है। यह वॉच स्लीप ट्रैक करने में भी सक्षम है। इसके अलावा यूजर्स को स्मार्टवॉच में 60 से ज्यादा क्लाउड बेस्ड वॉच फेस और 1.4 इंच का डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 240*240 पिक्सल है।

GIONEE Stylfit GSW10

कीमत : 2,399 रुपये

GIONEE Stylfit GSW10 स्मार्टवॉच में 1.69 इंच का टच डिस्प्ले है। इस स्मार्टफोन में 100 से अधिक वॉच फेस दिए गए हैं। इसको 5ATM की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह स्मार्टवॉच वाटरप्रूफ है। इसमें 24 घंटे हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर करने की सुविधा दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टवॉच में कॉल-टेक्स्ट नोटिफिकेशन और अलार्म जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Fire-Boltt

कीमत : 2,499 रुपये

Fire-Boltt स्मार्टवॉच दमदार बैटरी के साथ आती है। इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में 8 दिन का बैकअप देती है। इस स्मार्टवॉच में Spo2 और रियल-टाइम हार्ट-रेट सेंसर है। यह वॉच स्लीप ट्रैक करने में भी सक्षम है। इसके अलावा यूजर्स को स्मार्टवॉच में 7 वर्कआउट मोड और 1.4 इंच का डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 240*240 पिक्सल है।

CrossBeats ACE

कीमत : 2,999 रुपये

CrossBeats ACE स्मार्टवॉच में 1.3 इंच का टच डिस्प्ले है। इस स्मार्टफोन में 250 से ज्यादा वॉच फेस दिए गए हैं। इसको IP68 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह स्मार्टवॉच वाटरप्रूफ है। इसमें 24 घंटे हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर करने की सुविधा दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टवॉच में कॉल-टेक्स्ट नोटिफिकेशन और अलार्म जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इतना ही नहीं इस वॉच में दमदार बैटरी भी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 15 दिन का बैकअप देती है।

chat bot
आपका साथी