भारत में मिलने वाले इन स्मार्टफोन्स को आप कर सकते हैं रफ इस्तेमाल

भारत में कुछ ऐसे स्मार्टफोन्स भी उपलब्ध हैं जिस पर पानी, धूल का कोई असर नहीं होता है और आप इनका रफ इस्तेमाल कर सकते हैं

By Harshit HarshEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 08:39 AM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 11:39 AM (IST)
भारत में मिलने वाले इन स्मार्टफोन्स को आप कर सकते हैं रफ इस्तेमाल
भारत में मिलने वाले इन स्मार्टफोन्स को आप कर सकते हैं रफ इस्तेमाल

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। भारत में मिलने वाले ज्यादातर प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स में धूल और पानी से बचने के लिए प्रोटेक्शन दिया जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं भारत में कुछ ऐसे स्मार्टफोन्स भी उपलब्ध हैं जिस पर पानी, धूल का कोई असर नहीं होता है और आप इनका रफ इस्तेमाल कर सकते हैं। आइए, जानते हैं इन स्मार्टफोन्स के बारे में

LG Q7

कीमत- 15,990 रुपये

LG के इस स्मार्टफोन के कीमत की बात करें तो यह फोन मिड बजट रेंज में भारत में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो यह फोन 5.5 इंच के IPS स्क्रीन और फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है। फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 3 जीबी रैम और 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाई जा सकती है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें मीडियाटेक हेलियो चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन ड्यूल 4जी सिम को सपोर्ट करता है और एंड्रॉइड ओरियो 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है।

LG Q Stylus+

कीमत- 21,990 रुपये

LG Q Stylus+ में 6.2 इंच का टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है। फोन के स्टोरेज की बात करें तो इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन की इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है। फोन में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 8 मेगापिक्सल का फ्रंच कैमरा दिया गया है। फोन सिंगल सिम को सपोर्ट करता है। फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें पावर के लिए 3,300 एमएएच की पावरफुल बैटरी दी गई है। फोन एंड्रॉइड ओरियो 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

CAT S60

कीमत- 54,000 रुपये

CAT S60 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 4.7 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है। वहीं फोन को पावर देने के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 617 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। फोन 3 जीबी रैम से लैस है। फोन में 3,800 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन पूरी तरह से रफ एंड टफ डिवाइस है जिसे आप धूल, पानी और धूप कहीं भी इस्तेमाल कर सकते हैं। फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन ड्यूल 4जी सिम को सपोर्ट करता है और एंड्रॉइड ओरियो 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है।

यह भी पढ़ें:

BSNL ने 29 रुपये का प्लान किया Revise, 1GB डाटा समेत अनलिमिटेड कॉलिंग और बहुत कुछ

फेस्टिव सेल के दौरान Xaiomi ने की 85 लाख डिवाइस की बिक्री, कायम किया नया रिकॉर्ड

4030mAh बैटरी और ड्यूल रियर कैमरा के साथ Vivo Y95 लॉन्च, जानें कीमत

chat bot
आपका साथी