15 हजार से कम कीमत में आते हैं ये शानदार स्मार्ट टीवी, बन सकते हैं आपकी पहली पसंद

भारतीय इलेक्ट्रॉनिक बाजार में एक से बढ़कर एक स्मार्ट टीवी मौजूद हैं। यदि आप अपने लिए नया टीवी खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए कुछ चुनिंदा स्मार्ट टीवी लेकर आए हैं जिनकी कीमत 15000 रुपये से कम है।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 04:58 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 07:21 AM (IST)
15 हजार से कम कीमत में आते हैं ये शानदार स्मार्ट टीवी, बन सकते हैं आपकी पहली पसंद
किफायती स्मार्ट टीवी की यह है फाइल फोटो

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप अपने घर के लिए नया स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं, लेकिन आपका बजट कम है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है। हम आपके लिए एक लिस्ट लेकर आए हैं, जिसमें आपको कुछ चुनिंदा और खास स्मार्ट टीवी की जानकारी मिलेगी, जिनकी कीमत 15000 रुपये से कम है। आइए इन स्मार्ट टीवी पर डालते हैं एक नजर...

iFFALCON

कीमत : 12,499 रुपये

iFFALCON का या स्मार्ट टीवी इस समय भारतीय बाजार में शाओमी और रियलमी के स्मार्ट टीवी को कड़ी टक्कर दे रहा है। इस टीवी में 32 इंच का डिस्प्ले है। इसमें यूट्यूब और नेटफ्लिक्स जैसे ऐप सपोर्ट करता है। इसमें गूगल असिस्टेंट और इन-बिल्ट क्रोमकास्ट का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा स्मार्ट टीवी में दमदार साउंड के लिए दो स्पीकर दिए गए हैं।

acer P

कीमत : 12,999 रुपये

acer का यह स्मार्ट टीवी बेहद शानदार है। यूजर्स इस टीवी में यूट्यूब, नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम जैसे ऐप चला सकते हैं। इस टीवी में 32 इंच का डिस्प्ले है। इसके अलावा स्मार्ट टीवी में दो स्पीकर समेत गूगल असिस्टेंट और इन-बिल्ट क्रोमकास्ट का सपोर्ट मिलेगा।

Thomson 9A

कीमत : 12,999 रुपये

थॉमसन ने अपने सस्ते स्मार्ट टीवी के दम पर भारतीय बाजार में अपनी धाक जमा रखी है। कंपनी के शानदार स्मार्ट टीवी की बात करें तो सबसे पहला नाम Thomson 9A सीरीज का आता है। इस सीरीज के स्मार्ट टीवी में गूगल असिस्टेंट और इन-बिल्ट क्रोमकास्ट का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा स्मार्ट टीवी में यूट्यूब, अमेजन प्राइम समेत दमदार स्पीकर का सपोर्ट मिलेगा।

realme NEO

कीमत : 14,999 रुपये

रियलमी के पोर्टफोलियो में स्मार्टफोन के अलावा स्मार्ट टीवी भी मौजूद हैं। इनमें सबसे खास रियलमी निओ है, क्योंकि इसकी कीमत बजट रेंज में है। इसमें 32 इंच का डिस्प्ले और दो स्पीकर दिए गए हैं। इसके अलावा यूजर्स को स्मार्ट टीवी में यूट्यूब का सपोर्ट मिलेगा। वहीं, यह टीवी Linux ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

chat bot
आपका साथी