5,000 रुपये से कम कीमत में मिलने वाले बेस्ट 4G स्मार्टफोन, यहां देखें पूरी लिस्ट

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और आपका बजट बेहद कम हैं तो ज्यादा सोचने की आवश्यकता नहीं है। क्योंकि बाजार में कम कीमत में भी कई बेहतरीन स्मार्टफोन मौजूद हैं। हम 5000 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध होने वाले बेस्ट 4G स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे

By Renu YadavEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 06:21 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 09:17 AM (IST)
5,000 रुपये से कम कीमत में मिलने वाले बेस्ट 4G स्मार्टफोन, यहां देखें पूरी लिस्ट
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेक इंडस्ट्री में आपको हर बजट और रेंज के कई डिवाइस उपलब्ध हो जाएंगे। ऐसे में जरूरी नहीं है कि नया स्मार्टफोन खरीदने के लिए आपको ज्यादा पैसे खर्च करने होंगे। क्योंकि अब बाजार में आपको कम कीमत में भी कई शानदार स्मार्टफोन मिल जाएंगे। आज हम आपको 5,000 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध होने वाले बेस्ट 4G स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। इन स्मार्टफोन में आपको शानदार परफॉर्मेंस क्षमता, दमदार बैटरी और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी मिलेगी। आइए यहां देखें 5,000 रुपये की कीमत के बेस्ट 4G स्मार्टफोन की लिस्ट... 

Samsung Galaxy M01 Core

कीमत: 5,000 रुपये

Samsung Galaxy M01 Core स्मार्टफोन कम कीमत में मिलने वाला एक बेस्ट स्मार्टफोन है। इसमें 1GB रैम और 16GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। इस स्मार्टफोन में 8MP का ​रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन MediaTek प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें पावर बैकअप के लिए 3000mAh की बैटरी दी गई है। 

Xiaomi Redmi Go

कीमत: 4,999 रुपये

Xiaomi Redmi Go को Qualcomm Snapdragon 425 प्रोसेसर पर पेश किया गया है और इसमें आपको 3000mAh की बैटरी मिलेगी। इस स्मार्टफोन में 5.0 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 8MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। इसमें 1GB रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। 

Lava Z60s

कीमत: 4,590 रुपये

Lava Z60s स्मार्टफोन भी कम कीमत में उपलब्ध होने के एक बेहतरीन स्मार्टफोन है। भारतीय ब्रांड के इस स्मार्टफोन में आपको 1GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा मिलेगी। यह Quad core प्रोसेसर से लैस है। इसे गोल्ड और ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। इसमें यूजर्स को 5MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। 

नोट: बता दें कि इन सभी स्मार्टफोन को आप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स के माध्यम से खरीद सकते हैं। खास बात है कि फेस्टिव सीजन में इसके ​साथ कुछ आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ उठाया जा सकता है। 

chat bot
आपका साथी