84 दिनों की वैधता वाले Jio, Airtel, VI के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान, मुफ्त कॉलिंग और हाई स्पीड डेटा समेत पाएं ये फायदे

हम आपके लिए कुछ खास रिचार्ज प्लान लेकर आये हैं जो लंबी वैधता के साथ अफोर्डेबल कीमत में आते हैं। Jio Airtel और VI के सबसे सस्ते 84 दिनों वाले रिचार्ज प्लान में ज्यादा डेटा के साथ मुफ्त कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 04:34 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 04:34 PM (IST)
84 दिनों की वैधता वाले Jio, Airtel, VI के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान, मुफ्त कॉलिंग और हाई स्पीड डेटा समेत पाएं ये फायदे
यह Vi, Jio और Airtel की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio, Airtel और Vodafone-Idea (VI) की तरफ से कई सारे प्री-पेड रिचार्ज प्लान पेश किये जाते हैं। लेकिन अगर आप ज्यादा कॉलिंग और कम डेटा का इस्तेमाल करते हैं, तो हम आपके लिए कुछ खास रिचार्ज प्लान लेकर आये हैं, जो लंबी वैधता के साथ अफोर्डेबल कीमत में आते हैं। Jio, Airtel और VI के सबसे सस्ते 84 दिनों वाले रिचार्ज प्लान में ज्यादा डेटा के साथ मुफ्त कॉलिंग की सुविधा मिलती है। साथ ही डेली 100SMS की सुविधा मिलती है। आइए जानते हैं इसके बारे में पूरी डिटेल    

Reliance Jio का 329 रुपये वाला प्लान

Jio का 329 रुपये वाले प्लान में 84 दिन की वैधता ऑफर की जाती है। इस प्लान में 1000 SMS की सुविधा मिलती है। साथ ही 6GB डेटा का फायदा उठाया जा सकता है। इस प्लान में यूजर जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन हासिल कर सकेंगे। 

Vi का 379 रुपये का प्लान

इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग करने की सुविधा मिलती है। इसके अलावा 1000 SMS दिये जा रहे हैं। यह प्लान 6GB डेटा के साथ आता है। VI का 379 रुपये वाला प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ आता है। साथ ही Vi Movies & TV Basic ऐप का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। 

Airtel का 379 रुपये का प्लान

Airtel के 379 रुपये वाले  प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग करने की सुविधा मिलती है। साथ ही 900 SMS हासिल किये जा सकेंगे। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को 6GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। यह प्लान 83 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में Airtel Xstream Premium ऐप का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। वहीं, Prime Video का Mobile Edition का फ्री ट्रायल, फ्री हेलोट्यून, विंक म्यूजिक, अपोलो ऐप का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी