स्मार्ट वॉच से लेकर पावर बैंक तक, इस दिवाली गिफ्ट करें 2000 रुपये से कम के ये 7 गैजेट्स

अगर आप अपने जान-पहचान के लोगों को गिफ्ट देना चाहते हैं तो 2,000 रुपये से कम कीमत के ये गैजेट्स आपके लिए बेहतर ऑप्शन्स हो सकते हैं

By Harshit HarshEdited By: Publish:Thu, 11 Oct 2018 02:13 PM (IST) Updated:Sat, 20 Oct 2018 10:21 AM (IST)
स्मार्ट वॉच से लेकर पावर बैंक तक, इस दिवाली गिफ्ट करें 2000 रुपये से कम के ये 7 गैजेट्स
स्मार्ट वॉच से लेकर पावर बैंक तक, इस दिवाली गिफ्ट करें 2000 रुपये से कम के ये 7 गैजेट्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। फेस्टिव सीजन की शुरुआत 10 अक्टूबर से ही हो चुकी है। फेस्टिव सीजन में अगर आप अपने जान-पहचान के लोगों को गिफ्ट देना चाहते हैं तो 2,000 रुपये से कम कीमत के ये गैजेट्स आपके लिए बेहतर ऑप्शन्स हो सकते हैं। आइए, जानते हैं इन गैजेट्स के बारे में

Mi Band 3

शाओमी की इन फिटनेस बैंड की कीमत 1,999 रुपये है। इस फिटनेस बैंड में आपको स्मार्ट फिटनेस ट्रैकर के साथ ही हार्ट रेट मॉनिटर दिया गया है। इस फिटनेस बैंड में OLED टच स्क्रीन डिस्प्ले दी गई है जिसमें आपको नोटिफिकेशन और वेदर (मौसम) के अपडेट्स मिलते रहेंगे।

Mi Compact Bluetooth Speaker 2

इस ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत 799 रुपये है। इस स्पीकर में माइक्रोफोन दिया गया है जिसकी मदद से आप फोन कॉल्स भी अटेंड कर सकते हैं। स्पीकर में बेहतर साउंड क्वालिटी मिलती है।

Mi Power Bank 2i

इस 20,000 एमएएच के पावरबैंक की कीमत 1,499 रुपये है। इसमें क्वालकॉम क्विक चार्ज सपोर्ट दिया गया है। साथ ही, इसमें ड्यूल यूएसबी आउटपुट दिया गया है।

Boat Bluetooth Wireless Earphones

इस वायरलेस इयरफोन की कीमत 1,499 रुपये है। साथ ही, ब्लूटूथ 4.1 और एचडी क्वालिटी का साउंट एक्सपीरियंस कर सकते हैं। इसमें 6 घंटे का प्ले टाइम दिया गया है।

Mi Pocket Speaker 2

शाओमी के इस पॉकेट स्पीकर की कीमत 1,499 रुपये है। इसमें 5 वाट का साउंड स्पीकर दिया गया है। इस ब्लूटूथ स्पीकर में 1,200 एमएएच की बैटरी दी गई है, जिसका बैटरी बैकअप 7 घंटे की है।

Mug Warmer

यूएसबी मग वार्मर की मदद से आप चाय या कॉफी को गर्म कर सकते हैं। इसे आप अपने लैपटॉप या फिर स्मार्टफोन के चार्जर से कनेक्ट कर सकते हैं।

Mi VR Play 2

शाओमी के इस वीआर (वर्चुअल रियलिटी) हेडसेट की कीमत 1,500 रुपये से कम है। इस हेडसेट की मदद से आप मूवीज देख सकते हैं, साथ ही गेम्स भी खेल सकते हैं। 

यह भी पढ़ें:

Flipkart Big Billion Days सेल में Samsung के स्मार्टफोन्स पर 62 फीसद तक डिस्काउंट

Facebook ने लॉन्च किया वीडियो कॉलिंग डिवाइस, जानें इसके खास फीचर्स

Honor 8C की जानकारियां हुई लीक, इस खास प्रोसेसर के साथ हो सकता है लॉन्च

chat bot
आपका साथी