Zebronics का शानदार वायरलेस स्पीकर भारत में हुआ लॉन्च, मिलेगी 4,000mAh की बैटरी, जानें कीमत

Zebronics का नया स्पीकर भारत में लॉन्च हो गया है। इस वायरलेस स्पीकर का डिजाइन काफी आकर्षक है। इस स्पीकर में 4000mAh की बैटरी दी गई है जो 10 घंटे से ज्यादा का बैकअप देती है। आइए जानते हैं इस स्पीकर की कीमत और फीचर के बारे में विस्तार से।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 09:35 AM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 09:35 AM (IST)
Zebronics का शानदार वायरलेस स्पीकर भारत में हुआ लॉन्च, मिलेगी 4,000mAh की बैटरी, जानें कीमत
Zeb-Music Bomb X की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। दिग्गज टेक कंपनी Zebronics ने अपना शानदार वायरलेस स्पीकर Zeb Music Bomb X भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्पीकर को कैप्सूल का डिजाइन दिया गया है। मुख्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Zeb Music Bomb X में एलईडी लाइट के साथ 4,000mAh की बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में 20 घंटे का बैकअप देती है। इसके अलावा स्पीकर में बेहतर साउंड के लिए दो दमदार ड्राइवर्स दिए गए हैं। 

Zeb-Music Bomb X की स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने Zeb Music Bomb X स्पीकर में RGB LED लाइट के साथ 9 लाइट मोड दिए हैं, जिनमें तालबद्ध LED शामिल है। इसके साथ ही स्पीकर में 45mm के दो ड्राइवर्स दिए गए हैं। इसके अलावा यूजर्स को Zeb Music Bomb X स्पीकर में 4,000mAh की बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में 20 घंटे का बैकअप देती है। 

Zeb-Music Bomb X वायरलेस स्पीकर को IPX7 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह वॉटरप्रूफ है। साथ ही इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, माइक्रो एसडी और AUX दिया गया है। इसके अलावा म्यूजिक बॉम्ब एक्स स्पीकर में बटन का सपोर्ट मिलेगा, जिसके जरिए यूजर्स म्यूजिक कंट्रोल करने के साथ-साथ कॉल पिक और कट कर सकते हैं। 

Zeb-Music Bomb X की कीमत 

Zebronics के नए Zeb Music Bomb X स्पीकर की असल कीमत 5,499 रुपये है, लेकिन ग्राहक इसे अमेजन इंडिया की सेल में मात्र 2,299 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं, यह स्पीकर ग्राहकों के लिए ब्लैक, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। 

ZEB-Sound Bomb Q Pro 

बता दें कि कंपनी ने पिछले साल दिसंबर में ZEB-Sound Bomb Q Pro इयरबड्स को लॉन्च किया था। इसकी कीमत 4,199 रुपये है। ZEB-Sound Bomb Q Pro का डिजाइन बेहद ही आकर्षक है और इसमें मैट फिनिश स्टाइल के साथ गोल्ड कलर में लोगो दिया गया है। कंपनी का कहना है कि इस इयरबड्स को आराम से लंबे समय तक उपयोग किया जा सकता है। यह इन-ईयर डिजाइन के साथ आता है जो कि यूजर्स को नॉइस कैंसिलेशन की सुविधा प्रदान करता है।

कंपनी का दावा है कि इस डिवाइस में यूजर्स 6.8 घंटे का प्लेबैक टाइम ऑडियो एक्सपीरियंस प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही इसमें कम, मध्यम और उच्च वॉल्यूम की भी सुविधा मिलती है। डिवाइस में हाई क्वालिटी ऑडियो स्ट्रीमिंग के लिए Qualcomm aptX का उपयोग किया गया है।

chat bot
आपका साथी