Zebronics की स्मार्ट फिटनेस वॉच ZEB-FIT4220CH भारत में लॉन्च, मिलेंगे कॉलिंग-मैसेजिंग समेत इन शानदार फीचर्स, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

यह बिल्ट-इन ऑक्सीजन सैचुरेशन (Sp02) ब्लड प्रेशर मॉनिटरिंग फीचर के साथ आएगा। साथ ही इसमें कॉलिंग की सुविधा दी गई है। इसकी मदद से आप कॉल कर सकते हैं साथ ही कॉलि रिसीव भी कर पाएंगे। स्मार्टवॉच में एक बिल्ट-इन माइक और स्पीकर की सुविधा दी गई है।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 05:22 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 06:52 AM (IST)
Zebronics की स्मार्ट फिटनेस वॉच ZEB-FIT4220CH भारत में लॉन्च, मिलेंगे कॉलिंग-मैसेजिंग समेत इन शानदार फीचर्स, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
यह Zeb-fit4220 की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Zebronics की ब्रांड न्यू स्मार्ट फिटनेस वॉच ZEB-FIT4220CH की भारत में लॉन्चिंग हो गई है। यह बिल्ट-इन ऑक्सीजन सैचुरेशन (Sp02), ब्लड प्रेशर मॉनिटरिंग फीचर के साथ आएगा। साथ ही इसमें कॉलिंग की सुविधा दी गई है। इसकी मदद से आप कॉल कर सकते हैं साथ ही कॉलि रिसीव भी कर पाएंगे। स्मार्टवॉच में एक बिल्ट-इन माइक और स्पीकर की सुविधा दी गई है।

स्पेसिफिकेशन्स 

Zebronics स्मार्टवॉच एक सर्कुलर डिजाइन में आएगी। ZEB-FIT4220CH स्मार्टवॉच में 3.3 सेमी की एक स्क्रीन दी गई है। यह ब्राइट कलर डिस्प्ले के साथ टच कंट्रोल के साथ आती है। इसे न्यू नॉर्मल फिटनेस वॉच के तौर पर डिजाइन किया गया है। इसमें फिटनेस रूटीन के लिए कई सारे फीचर्स जैसे कैलोरी काउंट, डिस्टेंस ट्रैकर, स्लीप माॉनिटर, रिमाइंडर, अलार्म, म्यूजिक कंट्रोल, अलार्म, कॉलर आईडी, कॉल रिजेक्ट, रिस्ट सेंस, कॉल फंक्शन का सपोर्ट दिया गया है। वही फोन से पेयरिंग करके कैमरा और म्यूजिक को कंट्रोल किया जा सकेगा।

स्मार्टवॉच में स्मार्ट फिटनेस के साथ कॉलिंग, मैसेजिंग और थर्ड पार्टी ऐप नोटिफिकेशन की सुविधा मिलेगी। फिटनेस वॉच में एक BT कॉल फंक्शन दिया गया है। जब आपकी वॉच फोन से कनेक्ट हो जाएगी, तो आप आसानी से वॉच से ही कॉल का रिप्लाई दे पाएंगे। साथ ही कॉलिंग भी कर पाएंगे। स्मार्टवॉच में 7 स्पोर्ट मोड दिये गये हैं। इसमें रनिंग, वॉकिंग, स्किपिंग, फुटबॉल, साइकलिंग, बैडमिंटन और बास्केटबाल शामिल हैं। स्मार्ट फिटनेस वॉच में 100 से ज्यादा वॉच फेस दिये गये हैं। इसमें स्क्रीन ब्राइटनेस कंट्रोल दिया गया है। यह वॉच IP67 रेटिंग के साथ आती है, जो धूल और पानी में सुरक्षित रहेगी।

कीमत और ऑफर्स 

स्मार्ट फिटनेस वॉच ZEB-FIT4220CH की कीमत 3,999 रुपये है। लेकिन फिलहाल इसे इंट्रोडक्टरी प्राइस पर 3,199 रुपये में खरीद का मौका दिया जा रहा है।इसे Amazon India से खरीदा जा सकेगा। वॉच कई कलर वेरिएंट में उपलब्ध रहेगी। वॉच को ब्लैक केस के साथ ब्लैक स्ट्रैप, सिल्वर केस के साथ व्हाइट स्ट्रैप और कैडर ग्रे केस के साथ कैडर ग्रे स्ट्रैप में पेश किया गया है।

chat bot
आपका साथी