Xiaomi की पहली स्मार्टवॉच Mi Watch Revolve भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Mi Watch Revolve सभी Xiaomi और iOS डिवाइस के साथ इस्तेमाल की जा सकेंगी। Mi Watch Revolve की पहली सेल 6 अक्टूबर की दोपहर 12 बजे होगी। इसे Mi.com के साथ ही Amazon India और Mi Store से खरीदा जा सकेगा।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 01:20 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 01:20 PM (IST)
Xiaomi की पहली स्मार्टवॉच Mi Watch Revolve भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
यह Mi Watch Revolve की ऑफिशियल फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क. चीनी हैंडसेट मेकर कंपनी Xiaomi ने मंगलवार को भारत में अपनी पहली स्मार्टवॉच Mi Watch Revolve को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को एक वर्चुअल इवेंट Xiaomi Smarter Living 2020 में लॉन्च किया है। इसकी कीमत 10,999 रुपये है।

ऑफर और सेल 

Mi Watch Revolve को दिवाली से पहले खरीदने वाले ग्राहक को 1000 रुपये की छूट दी जाएगी। मतलब ग्राहक 9,999 रुपये के प्राइस में Mi स्मार्टवॉच को खरीद पाएंगे। Mi स्मार्टवॉच सभी Xiaomi और सभी iOS डिवाइस के साथ इस्तेमाल की जा सकेंगी। Mi Watch Revolve की पहली सेल 6 अक्टूबर की दोपहर 12 बजे होगी। इसे Mi.com के साथ ही Amazon India और Mi Store से खरीदा जा सकेगा। 

स्पेसिफिकेशन्स 

Mi Watch Revolve में 10 स्पेसिफाइड स्पोर्ट मोड दिए जाएंगे। इसमें रनिंग, साइकलिंग, आउटडोर, हॉकिंग, ट्रेडमिल, स्पिनिंग, वॉकिंग, एक्सरसाइज, पूल और स्विमिंग जैसे मोड दिए जाएंगे। यह स्मार्टवॉच 5ATM रेटेड वॉटर रजिस्टेंस के साथ आएगी, जो कि अंडर वाटर स्पोर्ट और एक्टिविटी के लिए काफी काफी सुविधाजनक होगी। यूजर्स Xiaomi Wear ऐप के जरिए अपने डेटा को पेयर और एक्सेस कर पाएंगे। यह Apple ऐप स्टोर पर यह Xiaomi Wear Lite के नाम से उपलब्ध रहेगा। वॉच में कई वॉच फेस को एक्सेस कर पाएंगे।

बैटरी लाइफ 

कंपनी के दावे के मुताबिक Mi Watch Revolve  स्मार्टवॉच सात दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आती है। साथ ही स्टैंडबॉय पोजिशन में दो हफ्तों तक इस्तेमाल किया जा सकेगा। यह स्लीप क्वालिटी ट्रैकिंग, हार्ट रेट वैरिबिलिटी, स्ट्रेस मॉनिटरिंग और एनर्जी लेवल के साथ आएगी। स्मार्टवॉच फिटनेस में लेवल मापने वाले VO2 max ऑप्शन दिया गया है। साथ ही इसमें बिल्ट-इन-जीपीएस दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी