वीडियो कॉल सपोर्ट के साथ बच्चों के लिए लॉन्च हुई MITU 4G Phone Watch 5C स्मार्टवॉच, जानिए कीमत

Xiaomi ने बच्चों के लिए एक खास स्मार्टवॉच MITU 4G Phone Watch 5C से पर्दा उठा दिया है। इस स्मार्टवॉच की खासियत है कि इसके जरिए वीडियो कॉल की जा सकती है। इसके अलावा यूजर्स को नई स्मार्टवॉच में 1.4 इंच का डिस्प्ले मिलेगा।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 12:19 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 12:19 PM (IST)
वीडियो कॉल सपोर्ट के साथ बच्चों के लिए लॉन्च हुई MITU 4G Phone Watch 5C स्मार्टवॉच, जानिए कीमत
MITU 4G Phone Watch 5C स्मार्टवॉच की फोटो techandroids से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने घरेलू बाजार में बच्चों के लिए एक खास स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जिसका नाम MITU 4G Phone Watch 5C है। इस स्मार्टवॉच की खासियत है कि इसके जरिए वीडियो कॉल की जा सकती है। इसके अलावा यूजर्स को नई स्मार्टवॉच में 1.4 इंच का डिस्प्ले और 900mAh की बैटरी मिलेगी। आइए जानते हैं MITU 4G Phone Watch 5C स्मार्टवॉच की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में...

MITU 4G Phone Watch 5C की स्पेसिफिकेशन

MITU 4G Phone Watch 5C स्मार्टवॉच 4G कनेक्टिविटी के साथ आती है। इस समार्टवॉच में वाइड एंगल कैमरा दिया गया है, जिसके जरिए वीडियो कॉल की जा सकती है। साथ ही इसमें 900mAh की बैटरी मिलेगी। इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में 2 दिन से ज्यादा का बैटरी बैकअप देती है। इसके अलावा स्मार्टवॉच को XiaoAI वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट मिला है। वहीं, यह स्मार्टवॉच पानी में 20 मीटर तक काम करने में सक्षम है।

अन्य फीचर्स

MITU 4G Phone Watch 5C स्मार्टवॉच बच्चों की एक्टिविटी पर नजर रखने के साथ-साथ उनके शेड्यूल को भी ट्रैक करती है। इसके अलावा स्मार्टवॉच में 1.4 इंच का कलर डिस्प्ले दिया गया है।

MITU 4G Phone Watch 5C की कीमत

गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने MITU 4G Phone Watch 5C स्मार्टवॉच की कीमत 379 चीनी युआन यानी करीब 4,346 रुपये रखी है। फिलहाल, यह जानकारी नहीं मिली है कि इस स्मार्टवॉच को भारत समेत अन्य देशों में कब लॉन्च किया जाएगा।

भारतीय बाजार में लॉन्च हुई यह स्मार्टवॉच

आपको बता दें कि शाओमी ने हाल ही में Mi Watch Revolve Active स्मार्टवॉच को लॉन्च किया था। इस स्मार्टवॉच की कीमत 10,000 रुपये से कम है। Mi Watch Revolve Active स्मार्टवॉच का डिजाइन एमआई वॉच रिवॉल्व से मिलता है। इस स्मार्टवॉच में बेहतर ग्रिप के लिए सिलिकॉन के स्टेप दिए गए हैं। इसमें कोविड-19 महामारी को ध्यान में रखकर SpO2 सेंसर दिया गया है। इसके अलावा स्मार्टवॉच में स्लीप, हार्ट-रेट और स्ट्रेस लेवल ट्रेकर मिलेगा। वहीं, यह डिवाइस VO2 Max सेंसर से लैस है।

Mi Watch Revolve Active स्मार्टवॉच में 1.39 इंच का ऑलवेज ऑन एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 454x454 पिक्सल है। इसके साथ ही स्मार्टवॉच में 110 वॉच फेस मिलेंगे। वहीं, इस स्मार्टवॉच का वजन 32 ग्राम है।

chat bot
आपका साथी