Xiaomi ने लॉन्च किया दूसरा सबसे बड़ा Redmi MAX TV 86 इंच, जानें कीमत और फीचर्स

यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

Redmi MAX TV में 86 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जो कि 4K रेजोल्यूशन के साथ आता है। इस स्मार्ट टीवी में यूजर्स को 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले और एटमॉस सपोर्ट के साथ डॉल्बी विजन जैसे कई खास फीचर्स मिलेंगे।

Renu YadavFri, 26 Feb 2021 09:29 AM (IST)

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi ने कल यानि 25 फरवरी को आयोजित किए गए एक इवेंट में अपनी मोस्ट अवेटेड Redmi K40 सीरीज को लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज के तहत कंपनी ने एक साथ तीन स्मार्टफोन बाजार में उतारे हैं। जिसमें Redmi K40, Redmi K40 प्रो और Redmi K40 प्लस शामिल हैं। इसके अलावा कंपनी ने अपने दूसरा सबसे बड़ा टीवी 'Redmi MAX TV' से भी पर्दा उठा दिया है। इस टीवी में 86 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। यह टीवी यूजर्स को व्यूइंग एक्सपीरियंस ही नहीं बल्कि शानदार ऑडियो एक्सपीरियंस भी प्रदान करेगा। 

Redmi MAX TV की कीमत

Redmi MAX TV 86 इंच को चीन में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 7,999 यूआन यानि करीब 90,139 रुपये है। यह टीवी कंपनी की चाइनीज वेबसाइट पर सेल के लिए भी उपलब्ध करा दिया गया है। हालांकि, अभी तक अन्य देशों में इसके लॉन्च को लेकर कोई घोषणा नहीं की गई है। 

Redmi MAX TV के स्पेसिफिकेशन्स

Redmi MAX TV में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 86 इंच का LED-backlit LCD डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्ट टीवी 10-bit color, HDR, HDR10, HDR10+ और HLG सपोर्ट के साथ आता है। इसमें खास फीचर के तौर पर MEMC (Motion Estimation and Motion Compensation) की सुविधा दी गई है। यह टीवी क्वाड कोर प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें 2GB रैम के साथ 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

Redmi MAX TV के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें शानदार ऑडियो क्वालिटी के लिए एटमॉस सपोर्ट के साथ डॉल्बी विजन दिया गया है। कंपनी का दावा है कि यह टीवी यूजर्स को शानदार पिक्चर क्वालिटी के साथ साउंड क्वालिटी भी प्रदान करेगा। इसमें वॉयस असिस्टेंट फीचर्स भी दिया गया है। साथ ही टीवी में यूजर्स को दो स्पीकर्स मिलेंगे जो कि 25W के साथ आते हैं। इसके अलावा 3 एचडीएमआई पोर्ट्स और गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए Microsoft Xbox Series X सपोर्ट भी मौजूद है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.