बेहतरीन ऑडियो परफॉर्मेंस के साथ लॉन्च हुआ 32-इंच का Mi LED Smart TV, आज से Flipkart पर शुरू होगी बिक्री

Xiaomi ने 32 इंच की HD रेडी स्क्रीन के साथ एक नया Mi LED Smart TV लॉन्च किया है। HD स्मार्ट टीवी के साथ Xiaomi का टार्गेट समान स्पेसिफिकेशन फीचर्स और कीमत के साथ Realme Samsung LG जैसे ब्रांड के स्मार्ट टीवी को कम्पीट करने की रणनीती बना रहा है।

By Mohini KediaEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 10:44 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 10:44 AM (IST)
बेहतरीन ऑडियो परफॉर्मेंस के साथ लॉन्च हुआ 32-इंच का Mi LED Smart TV, आज से Flipkart पर शुरू होगी बिक्री
यह MI की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi ने 32 इंच की HD रेडी स्क्रीन के साथ एक नया Mi LED Smart TV लॉन्च किया है। HD रेडी स्मार्ट टीवी के साथ, Xiaomi का टार्गेट समान स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कीमत के साथ दूसरे ब्रांडों के Realme, Samsung, LG, और TCL स्मार्ट टीवी मॉडल को कम्पीट करने की रणनीती बना रहा है। दूसरे सभी मौजूदा Mi TVs के समान, नया लॉन्च भी कस्टमाइज Patchwall के साथ Android TV ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसके साथ ही इसमें क्रोमकास्ट का सपोर्ट भी है।

Mi LED Smart TV की कीमत और उपलब्धता

नया Mi LED स्मार्ट टीवी 4C 32-इंच 15,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर आता है। इसे शुरुआती कीमत मानते हुए, यह मान लेना सुरक्षित है कि आने वाले दिनों में Mi LED स्मार्ट टीवी 4C 32-इंच की कीमत महंगी भी हो सकती है| Mi LED स्मार्ट टीवी 4C 32-इंच देश में आज, 5 अगस्त, दोपहर 12 बजे से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। इच्छुक खरीदार नए Mi स्मार्ट टीवी को या तो mi.com से या Flipkart की Big Savings Day Sale के दौरान खरीद सकेंगे। Flipkart की सेल आज से सभी के लिए शुरू हो रही है।

Mi LED Smart TV 32-inch के स्पेक्स, फीचर्स

Mi LED Smart TV 4C 32-इंच का एक सबसे अच्छा स्पेसिफिकेशन इसका ऑडियो परफॉर्मेंस बताया जा रहा है। Mi LED स्मार्ट टीवी 4C 32-इंच 10W x 2 पावरफुल स्टीरियो स्पीकर के साथ आता है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह शानदार ऑडियो अनुभव प्रदान कर सकता है। तो, आप शायद इस स्मार्ट टीवी पर फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद करने वाले हैं।

यह 64-बिट क्वाड-कोर प्रोसेसर से संचालित है जो 1GB रैम और 8GB स्टोरेज के साथ है। किफायती मूल्य टैग के बावजूद, मॉडल में कई पोर्ट, ब्लूटूथ और WiFi सपोर्ट शामिल हैं। इसे या तो टेबलटॉप या किसी फ्लैट सरफेस पर रखा जा सकता है। इसे दीवार पर भी लटकाया जा सकता है, इसके लिए आपको हैंगिंग अलग से खरीदना होगा।

Mi TV के लिए, Xiaomi ने हमेशा कंटेंट फर्स्ट एक्सपीरियंस लाने पर ध्यान केंद्रित किया है। नए लॉन्च किए गए Mi LED स्मार्ट टीवी 4C 32-इंच मॉडल के लिए भी कंपनी की समान रणनीति है। पैचवॉल अमेज़न प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, डिज़नी+ हॉटस्टार, Zee5, AltBalaji, SonyLIV, JioCinema, और कुछ लोकल कंटेंट पार्टनर्स जैसे SUNNXT, Kutuk, EPICON, HoiChoi, सहित 25 से ज्यादा भागीदारों के कंटेंट का एक्सेस ऑफर करता है।

सभी महंगे Mi TV मॉडल की तरह, नया Mi LED स्मार्ट टीवी 4C 32-इंच भी यूनिवर्सल सर्च, लाइव टीवी और सर्च, किड्स मोड, स्मार्ट रिकमेंडेशन, यूजर सेंटर जैसी सुविधाओं की पेशकश करता है। यह न्यूनतम रिमोट कंट्रोल के साथ बंडल में आता है जिसमें Google असिस्टेंट, प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, अन्य के लिए बटन होते हैं।

chat bot
आपका साथी