WingElevate नेकबैंड इयरफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Wing Lifestyle का नया WingElevate नेकबैंड इयरफोन भारत में लॉन्च हो गया है। इस नेकबैंड का डिजाइन आकर्षक है और इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.0 दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस इयरफोन में डुअल पेयरिंग फीचर मिलेगा।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 02:02 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 02:58 PM (IST)
WingElevate नेकबैंड इयरफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन
Wings Elevate की फोटो कंपनी की आधिकारिक साइट से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ऑडियो कंपनी Wing Lifestyle ने नया WingElevate नेकबैंड इयरफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। इस नेकबैंड का डिजाइन आकर्षक है और इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.0 दिया गया है। इसके अलावा इस इयरफोन को डुअल पेयरिंग फीचर मिला है, जिसके जरिए यूजर्स एक साथ दो डिवाइस कनेक्ट कर सकते हैं। आइए जानते हैं WingElevate नेकबैंड की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

WingElevate नेकबैंड की कीमत

कंपनी ने WingElevate नेकबैंड इयरफोन की कीमत 1,399 रुपये रखी है। साथ ही इस नेकबैंड को ब्लैक, ग्रे और Teal कलर ऑप्शन के साथ भारतीय बाजार में उतारा गया है।      

WingElevate नेकबैंड की स्पेसिफिकेशन

WingElevate इयरफोन में सिलीकॉन नेकबैंड दिया गया है। फीचर की बात करें तो WingElevate इयरफोन डुअल पेयरिंग फीचर से लैस है। यूजर्स इस फीचर के जरिए इस नेकबैंड इयरफोन में एक साथ दो डिवाइस कनेक्ट कर सकते हैं। इसके अलावा इस नेकबैंड में 10mm के ड्राइवर दिए गए हैं। 

WingElevate नेकबैंड के अन्य फीचर

कंपनी ने WingElevate इयरफोन में दमदार बैटरी दी है, जो सिंगल चार्ज में 10 घंटे का बैटरी बैकअप देती है। इसके अलावा यूजर्स को इस नेकबैंड के साथ चार्जिंग केबल, यूजर मैन्यूअल और 3 इयर बड्स मिलेंगे।

chat bot
आपका साथी