Vivo Y20T: 5000mAh बैटरी के साथ में लॉन्च हुआ Vivo का सबसे पतला फोन, जानिए कीमत, ऑफर और स्पेसिफिकेशंस

Vivo ने सोमवार को भारत में Vivo Y20T के लॉन्च के साथ अपनी युवा Y सीरीज का विस्तार किया। 6GB RAM + 64GB ROM वैरिएंट के लिए 15490 रुपये की कीमत पर Vivo Y20T दो आकर्षक कलर ऑप्शन में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा |

Mohini KediaMon, 11 Oct 2021 03:43 PM (IST)
ये Vivo की ऑफिशियल फाइल फोटो है|

नई दिल्ली, टेक डेस्क| चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Vivo ने सोमवार को भारत में Vivo Y20T के लॉन्च के साथ अपनी युवा Y सीरीज का विस्तार किया है। 6GB RAM + 64GB ROM वैरिएंट के लिए 15,490 रुपये की कीमत पर, Vivo Y20T दो आकर्षक कलर ऑप्शन ओब्सीडियन ब्लैक और प्यूरिस्ट ब्लूमें खरीदने के लिए Vivo India ई-स्टोर, Amazon.in, Flipkart, Paytm, Bajaj Finserv EMI Store और सभी पार्टनर रिटेल स्टोर पर उपलब्ध होगा ।

Vivo Y20T की कीमत और उपलब्धता

ऑफ़लाइन और ऑनलाइन चैनलों पर 11 अक्टूबर से उपलब्ध, Y20T में Vivo का क्रांतिकारी एक्सटेंडेड रैम 2.0 है, जो 1GB तक निष्क्रिय ROM को टैप करता है और ऐप्स के बीच आसान और फास्ट स्विच के लिए 7GB रैम स्पेस देता है। ऑफ़र में शामिल हैं - बजाज फिनसर्व के साथ 12 महीने तक की नो कॉस्ट EMI (500 रुपये तक का अतिरिक्त कैशबैक) ऑन-स्टोर, फ्लिपकार्ट, Amazon, Paytm और टाटा क्लिक जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर 6 महीने का नो कॉस्ट एक्सचेंज।

Vivo Y20T में साइड फिंगरप्रिंट सेंसर और 16.55 सेमी (6.51 इंच) का शानदार हेलो फुलव्यू डिस्प्ले HD+ (1600×720) रिजॉल्यूशन के साथ आता है, जो वीडियो और गेम दोनों के लिए एक विस्तृत और इमर्सिव अनुभव प्रदान करता है। डिवाइस में 18W फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ लंबे समय तक चलने वाली 5000mAh की बैटरी है।

Vivo Y20T के स्पेसिफिकेशंस

Vivo Y20T में एक AI पावर-सेविंग तकनीक भी है, जो 20 घंटे की ऑनलाइन HD मूवी स्ट्रीमिंग और फुल चार्ज पर 8 घंटे के गेम और एक रिवर्स चार्जिंग सुविधा प्रदान करती है जो आपके दूसरे डिवाइस को कवर करती है जब आप चल रहे होते हैं।

Vivo Y20T स्पोर्ट्स बेस्ट-इन-क्लास 13MP AI ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है| डिवाइस में 2MP का Bokeh कैमरा और 4cm क्लोजअप शॉट लेने के लिए सुपर मैक्रो कैमरा भी है। आगे की तरफ, Vivo Y20T में नेचुरल दिखने वाले शॉट्स देने के लिए ऑरा स्क्रीन लाइट और पोर्ट्रेट मोड के साथ 8MP का सेल्फी कैमरा है।

Vivo Y20T क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर से लैस है और सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ है। यह डिवाइस लेटेस्ट फनटच OS 11.1 के साथ आता है जो उपभोक्ताओं को लेटेस्ट Android एक्पीरीयंस प्रदान करने के लिए Android 11 पर आधारित है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
You have used all of your free pageviews.
Please subscribe to access more content.
Dismiss
Please register to access this content.
To continue viewing the content you love, please sign in or create a new account
Dismiss
You must subscribe to access this content.
To continue viewing the content you love, please choose one of our subscriptions today.