ड्यूल सेल्फी कैमरे के साथ Vivo V20 Pro हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

यह दैनिक जागरण की फाइल फोटो है।
Publish Date:Tue, 22 Sep 2020 11:02 AM (IST) Author: Renu Yadav

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo V20 सीरीज के तहत कंपनी ने अपने दो नए स्मार्टफोन Vivo V20 Pro और Vivo V20 को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है। दोनों स्मार्टफोन में यूजर्स को फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। स्लीक डिजाइन के साथ लॉन्च किए गए इन स्मार्टफोन के बैक पैनल में प्रोटेक्शन के लिए AG Matte ग्लास का उपयोग किया गया है। जो कि डिजाइन को बेहद खास बनाते हैं। ​Vivo V20 Pro और Vivo V20 ने फिलहाल थाईलैंड में दस्तक दी है। अन्य देशों में इनके लॉन्च या उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

Vivo V20 Pro की कीमत और उपलब्धता

Vivo V20 Pro को थाईलैंड में THB 14,999 यानि करीब 35,300 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन की कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हो गया है और इसकी सेल 30 सितंबर को शुरू होगी। यूजर्स इसे मूनलाइट सोनाटा, मिडनाइट ज़ेज़ और सनसेट मेलोडी शेड्स में खरीद सकते हैं। 

Vivo V20 की कीमत और उपलब्धता

फिलहाल कंपनी ने Vivo V20 की कीमत और उपलब्धता का खुलासा नहीं किया है। लेकिन उम्मीद है कि 24 सितंबर को Vivo V20 SE के लॉन्च के दौरान कंपनी Vivo V20 की कीमत से भी पर्दा उठा सकती है। यह स्मार्टफोन मिडनाइट ज़ेज़ और सनसेट मेलोडी कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

Vivo V20 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में खास फीचर के तौर पर ड्यूल फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें 44MP का प्राइमरी सेंसर और 8MP का सेकेंडरी सेंसर शामिल है। वहीं ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ​मौजूद है। फोन में 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल और 2MP का मोनोक्रोम सेंसर दिए गए हैं। इसमें 1,080x2,400 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.44 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 765G प्रोसेसर से लैस है। पावर बैकअप के लिए इसमें 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000mAh की बैटरी दी गई है। फोन में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है।

Vivo V20 के स्पेसिफिकेशन्स

Vivo V20 को Qualcomm Snapdragon 720G प्रोसेसर पर पेश किया गया है और इस स्मार्टफोन में भी ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है। फोन का प्राइमरी सेंसर 64MP का है। वहीं इसमें वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 44MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें यूजर्स को 4,000mAh की बैटरी मिलेगी जो कि 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.