स्मार्ट टच कंट्रोल के साथ Urban Q1 Pro TWS भारत में लॉन्च, 2000 रुपये से कम है कीमत

Inbase ने भारत में अपने शानदार ईयरबड्स Urban Q1 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है। ये ईयरबड्स किसी भी डिवाइस से आसानी से कनेक्ट हो जाते हैं और इसके साथ आप जॉगिंग कुकिंग या ड्राइविंग करते समय इनका इस्तेमाल कर सकते हैं।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 02:58 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 07:52 AM (IST)
स्मार्ट टच कंट्रोल के साथ Urban Q1 Pro TWS भारत में लॉन्च, 2000 रुपये से कम है कीमत
Urban Q1 Pro ईयरबड्स की फाइल फोटो यह है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। इनोवेटिव एवं पोर्टेबल गैजेट्स ब्रांड Inbase ने भारत में अपने शानदार ईयरबड्स Urban Q1 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है। ये ईयरबड्स किसी भी डिवाइस से आसानी से कनेक्ट हो जाते हैं और इसके साथ आप जॉगिंग, कुकिंग या ड्राइविंग करते समय आसानी से अपने पसंदीदा गानें का आनंद ले सकते हैं। यह ईयरबड्स स्वेट प्रूफ हैं और आपको इनसे लंबे समय तक नॉन-स्टॉप सॉन्ग सुनने की आजादी मिलती है।

यह वायरलेस ईयरबड्स क्रिस्टल क्लीयर साउंड प्रदान करते है। आकर्षक ब्लैक, ब्लू और व्हाइट रंगों में उपलब्ध ये बड्स, आज के यूथ की वाइब्स से मैच करते हैं। ब्लूटूथ 5.0 तकनीक के साथ, यह बड्स कई कनेक्टिविटी विकल्पों से लैस है जो इसे किसी भी लैपटॉप, टैब या स्मार्टफोन के साथ आसानी से एक टच ही से कनेक्ट कर देता है।

आरामदायक फिट और हाई-फाई स्टीरियो साउंड

अर्बन Q1 प्रो बेहद आरामदायक हैं और 10 MM डायनेमिक ड्राइवर के साथ आते है, इसकी आउटस्टैंडिंग साउंड क्वालिटी के साथ यूजर्स आसानी से कॉल कर सकते है। यह बड्स कानों को किसी प्रकार का नुकसान पहुंचाए बिना पूरे दिन पहने जा सकते है, क्योंकि कोई भी अपनी सुविधा के अनुसार उपलब्ध तीन अलग साइज में से बड्स को चुन सकता है।

आसान और स्मार्ट टच कंट्रोल

ऑपरेट करने में बेहद आसान, यह बड्स स्मार्ट टच से लेस है, केवल एक टच से आप इन ईयरबड्स को कंट्रोल कर सकते हैं। ये एक बिल्ट-इन माइक्रोफोन से भी लैस हैं जो स्ट्रीमलाइन्ड कॉल की अनुमति देता है। कोई भी आसानी से इन बड्स की मदद से कॉल पीक कर या रिजेक्ट कर सकता है, गाना दोहरा सकता है, यहां तक कि सिर्फ एक टच से गाने को बदल सकता है।

मैगनेटिक चार्जिंग के साथ फ़ास्ट चार्जिंग 

ये डिवाइस 18 घंटे तक का प्लेटाइम ऑफर करता है, क्योकि पोर्टेबल चार्जिंग कम स्टोरेज केस की बदौलत ईयरबड्स केस में वापस जाते ही अपने आप चार्ज होना शुरू हो जाते है, और साथ ही 7 दिनों तक स्टैंडबाय टाइम भी देता है। ये वायरलेस ईयरबड्स किसी भी ब्लूटूथ डिवाइस से वन-स्टेप-पैरिंग-मोड के माध्यम से खुद-ब-खुद कनेक्ट हो जाते है।

कीमत और उपलब्धता

इनबेस अर्बन Q1 प्रो को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट (gourban.in) और अन्य प्रमुख रिटेल आउटलेट्स के जरिए खरीदा जा सकता है। 12 महीने की वारंटी के साथ, यह बड्स बाजार में 1,799 रुपये के किफायती कीमत पर उपलब्ध है।

chat bot
आपका साथी