Tile Sticker, Slim और Pro ट्रैकिंग डिवाइस भारत में हुए लॉन्च

Tile ट्रैकिंग डिवाइस की मदद से किसी भी सामान को आसानी से लोकेट किया जा सकता है। इन ट्रैकिंग डिवाइस की सबसे खास बात ये है कि ये वाटरप्रुफ है

By Harshit HarshEdited By: Publish:Mon, 18 Nov 2019 08:06 PM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 09:58 AM (IST)
Tile Sticker, Slim और Pro ट्रैकिंग डिवाइस भारत में हुए लॉन्च
Tile Sticker, Slim और Pro ट्रैकिंग डिवाइस भारत में हुए लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ब्लूटूथ ट्रैकिंग डिवाइस निर्माता कंपनी Tile ने अपने तीन ट्रैकिंग डिवाइस भारत में लॉन्च कर दिए हैं। इन ट्रैकिंग डिवाइस की मदद से किसी भी सामान को आसानी से लोकेट किया जा सकता है। इन ट्रैकिंग डिवाइस की सबसे खास बात ये है कि ये वाटरप्रुफ है और इसे आप अपनी गाड़ी की चाभी से लेकर बैग में अटैच करके उसे ट्रैक कर सकेंगे। Tile Sticker के दो पैक्स की कीमत Rs 3,999 रखी गई है और ये तीन साल की बैटरी बैकअप के साथ आता है और 150 फिट रेंज से भी एक्सेस किया जाता है।

Tile Slim की बात करें तो इसे आप Rs 2,999 की कीमत में खरीद सकते हैं। बेहद पतले होने की वजह से इसे आप मैट्रो कार्ड, लैपटॉप, टेबलेट, नोटबुक और लंचबॉक्स आदि में लगा सकते हैं। वहीं, Tile Pro की बात करें तो ये सबसे ज्यादा पावरफुल ब्लूटूथ ट्रैकर है। ये 400 फीट की दूरी से ट्रैक कर सकता है। इसे Rs 3,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है।

Tile Sticker

इसके फीचर्स की बात करें तो वाटरप्रुफ होने के साथ-साथ ये अब तक का सबसे छोटा फाइंडर है। इसे 150 फीट की दूरी से ट्रैक किया जा सकता है। ये कम कीमत होने की वजह से इसे आप प्लास्टिक मैटेरियल के साथ-साथ मेटल डिवाइस के साथ भी अटैच कर सकते हैं। इसे आप रिमोट कंट्रोल, कैमरा और आउटडोर गियर के साथ भी अटैच कर सकते हैं।

Tile Slim

Tile Slim को क्रेडिट कार्ड की साइज में लॉन्च किया गया है। इसका डिजाइन मैट्रो कार्ड या डेबिट कार्ड की तरह ही है। इसे वॉलेट में भी रख सकते हैं। साथ ही साथ इसे आप किसी छिपने वाली जगह, बैग आदि में भी रख सकता हैं। इसे आप 200 फीट की दूरी से भी कंट्रोल कर सकते हैं।

Tile Pro

Tile Pro इस सीरीज का सबसे प्रीमियम ट्रैकर है, इसका डिजाइन काफी आकर्षक है। इसे आप 400 फीट की दूरी से एक्सेस कर सकते हैं। कंपनी इस पर 1 साल की रिप्लेसमेंट वारंटी भी ऑफर कर रही है।

chat bot
आपका साथी