6,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ TECNO Spark 7 स्मार्टफोन, शुरुआती कीमत 6,999 रुपये

TECNO Spark 7 स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए यूजर्स को 6000mAh की बैटरी मिलेगी। इसे Helio A25 quad-core प्रोसेसर पर पेश किया गया है और TECNO Spark 7 में फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है।

By Renu YadavEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 02:38 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 04:49 PM (IST)
6,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ TECNO Spark 7 स्मार्टफोन, शुरुआती कीमत 6,999 रुपये
यह फोटो कंपनी की वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। TECNO Spark 7 स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया गया है। यह कंपनी का बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन है और इसमें यूजर्स को दमदार बैटरी से लेकर बेहतरीन कैमरा क्वालिटी तक कई खास फीचर्स की सुविधा मिलेगी। यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में एक्सक्लूसिवी ई-कॉमर्स साइट Amazon पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। यूजर्स इसे दो स्टोरेज वेरिएंट और तीन कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं TECNO Spark 7 की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में डिटेल से...

TECNO Spark 7 की कीमत और उपलब्धता

TECNO Spark 7 को दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसके 2GB + 32GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 6,999 रुपये है। जबकि यूजर्स इसके 3GB + 64GB स्टोरेज मॉडल को 7,999 रुपये में खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन Spruce Green, Magnet Black और Morpheus Blue कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में एक्सक्लूसिवी ई-कॉमर्स साइट Amazon पर उपलब्ध होगा और इसकी पहली सेल 16 अप्रैल को शुरू होगी।

Tecno Spark 7 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Tecno Spark 7 में 6.53 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जो कि वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। फोन के बैक पैनल में रेक्टेंगल कैमरा मॉड्यूल मौजूद है और वहीं कंपनी की ब्रांडिंग की गई है। फोन में 16MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जो कि एआई लेंस और क्वाड फ्लैश के साथ आता है। फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए यूजर्स को 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। 

Tecno Spark 7 स्मार्टफोन को एंड्राइड 11 गो एडिशन पर आधारित है और इसे Helio A25 quad-core प्रोसेसर पर पेश किया गया है। फोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इसमें यूजर्स को 6,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है जो कि यूजर्स को लंबे समय की लाइफ देने में सक्षम है।

chat bot
आपका साथी