Soundcore ने नॉइस कैंसिलेशन फीचर के साथ लॉन्च किया 'Liberty Air 2 Pro', जानिए कीमत और फीचर्स

Liberty Air 2 Pro ब्लूटूथ ईयरबड्स में ANC तकनीक के साथ ही फास्ट चार्जिंग तकनीक की भी सुविधा मिलेगी। इसके अलावा यह डिवाइस नॉइस कैंसिलेशन फीचर के साथ आता है और इसकी मदद से उपयोग के दौरान बाहरी शोर आपको परेशान नहीं करेगा।

By Renu YadavEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 10:02 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 10:18 AM (IST)
Soundcore ने नॉइस कैंसिलेशन फीचर के साथ लॉन्च किया 'Liberty Air 2 Pro', जानिए कीमत और फीचर्स
यह फोटो कंपनी की वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Anker इनोवेशन के प्रीमियम ऑडियो ब्रांड Soundcore ने अपने पोर्टफोलियो में नया डिवाइस शामिल करते हुए 'Liberty Air 2 Pro' ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को बाजार में उतारा है। जो कि मल्टी मोड के साथ ही कई खास फीचर्स से लैस है। इस डिवाइस में खास फीचर के तौर पर यूजर्स को नॉइस कैंसिलेशन फीचर की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा यह ईयरबड्स में PureNote driver तकनीक का भी उपयोग किया गया है। कंपनी का दावा है कि यह डिवाइस यूजर्स को शानदार ऑडियो क्वालिटी प्रदान करने में सक्षम है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में सबकुछ..

Liberty Air 2 Pro की कीमत व उपलब्धता

Liberty Air 2 Pro को भारतीय बाजार में 9,999 रुपये है। यूजर्स इसे ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीद सकते हैं। लेकिन जल्द ही कंपनी इसे टॉप रिटेल स्टोर्स पर भी सेल के लिए उपलब्ध कराएगी। बता दें कि Liberty Air 2 Pro के साथ यूजर्स को 18 महीने की वारंटी भी मिलेगी। यह ईयरबड्स को चार कलर ऑप्शन में पेश किया गया है, इसमें ऑनिक्स ब्लैक, टाइटेनियम व्हाइट, सफायर ब्लू और क्रिस्टल पिंक कलर शामिल हैं। 

Liberty Air 2 Pro के खास फीचर्स

Liberty Air 2 Pro के लॉन्च पर कंपनी का कहना है कि ये डिवाइस यूजर्स को शानदार ऑडियो क्वालिटी की सुविधा प्रदान करेगा। इसमें नॉइस कैंसिलेशन फीचर दिया गया है यानि डिवाइस को उपयोग करते समय आपको बाहरी शोर परेशान नहीं करेगी। डिजाइन के मामले में भी यह काफी खूबसूरत है और इसके प्रत्येक ईयरबड में 11mm ड्राइवर दिया गया है। जो कि फ्रीक्वेंसी पर बेहतर आवाज और स्पष्टता प्रदान करती है। इसमें PureNote Driver तकनीक उपयोग की गई है जो कि बेस को 45% बढ़ाती है और आम ड्राइवर्स की तुलना में इसका फ्रीक्‍वेंसी बैण्‍डविथ 30% ज्‍यादा बड़ा है। 

Liberty Air 2 Pro में उपयोग किए गए मल्‍टी-मोड ANC के साथ यूजर्स को नॉइस कैंसिलेशन के तीन मोड्स के बीच बदलाव करने की सुविधा मिलती है। इसमेें ट्रांसपोर्ट मोड दिया गया है जो कि हवाई जहाज, रेलगाड़ियों और शहरी बसों की कम फ्रीक्‍वेंसी वाली आवाजों को बंद करने की जरूरत के दौरान उपयोग किया जाता है। वहीं आउटडोर मोड, जो कम शक्तिशाली एएनसी सेटिंग, लेकिन बड़े बैण्‍डविथ का इस्‍तेमाल करता है, ताकि सड़क पर आने वाली आवाज को बंद कर सके और तीसरा है इनडोर मोड, जो मुख्‍य रूप से उन आवाजों को बंद करने में मदद के लिये मध्‍यम सीमा की फ्रीक्‍वेंसीज को कम करता है, जो आमतौर पर ऑफिस या कैफे में पाई जाती हैं।

chat bot
आपका साथी