Skullcandy के Jib True इयरबड्स भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

Skullcandy का नया इयरफोन Jib True भारत में लॉन्च हो गया है। यह इयरफोन ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। Jib True इयरबड्स में दो माइक्रोफोन दिए गए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इयरबड्स में दमदार बैटरी के साथ एक्टिव असिस्टेंट का सपोर्ट मिलेगा।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 05:12 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 05:25 PM (IST)
Skullcandy के Jib True इयरबड्स भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन
Skullcandy Jib True इयरबड्स की फोटो कंपनी की वेबसाइट से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Skullcandy ने अपने शानदार Jib True इयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस इयरफोन का डिजाइन बेहद आकर्षक है और यह ब्लू-ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। मुख्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Jib True इयरबड्स दो माइक्रोफोन दिए गए हैं, जिनके जरिए यूजर्स कॉल पर बात कर सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को इयरफोन में एक्टिव असिस्टेंट का सपोर्ट मिलेगा।  

Jib True इयरबड्स की कीमत 

कंपनी ने Jib True इयरबड्स की कीमत 2,999 रुपये रखी है। इस इयरफोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

Jib True इयरबड्स की स्पेसिफिकेशन

Jib True इयरबड्स में यूजर्स को वॉल्यूम कंट्रोल से लेकर एक्टिव असिस्टेंट और डुअल माइक्रोफोन का सपोर्ट मिलेगा। इसके साथ ही इयरफोन के चार्जिंग केस की बैटरी 16 घंटे और बड्स की बैटरी 6 घंटे का बैकअप प्रदान करती है। इसके अलावा इयरबड्स को IPX4 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह स्वैट और वाटरप्रूफ है। 

Skullcandy Crusher Evo

आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले साल नवंबर में Skullcandy Crusher Evo हेडफोन को लॉन्च किया था। फीचर की बात करें तो हेडफोन पर पूरा मीडिया कंट्रोल मिलेगा। मतलब यूजर सीधे हेडफोन से कॉल को रिसीव और रिजेक्ट कर पाएंगे। साथ ही वॉल्यूम को कंट्रोल कर पाएंगे। इस हेडफोन में गूगल, Siri जैसी वॉयस कमांड का सपोर्ट मिलेगा। मतलब बिना फोन को टच करके फोन को कंट्रोल कर पाएंगे।

हेडफोन में बिल्ड इन Tile फाइंडिंग टेक्नोलॉजी का सपोर्ट मिलेगा. इससे अगर हेडफोन रखकर भूल जाते हैं, तो Tile की मदद से फोन को ढ़ूढ़ पाएंगे। साथ ही हेडफोन की लोकेशन का पता लगा पाएंगे। वहीं फोन चोरी की डिटेल मिल सकेगी। मतलब अब आपका हेडफोन सुरक्षा के लिहाज से काफी फुलप्रूथ होगा। यह हेडफोन स्ट्रीटवियर इंस्पायर्ड केस के साथ आएगा। हेडफोन नॉन ब्लूटूथ कनेक्टिवटी Auxiliary केबल के साथ आएगा। Skullcandy Crusher Evo हेडफोन को आसानी से SkullCandy ऐप से कनेक्ट कर पाएंगे। इसके लिए आपको Google Play Store से skullcandy ऐप को डाउनलोड करना होगा।

chat bot
आपका साथी