Samsung Galaxy Tab Active 3 लॉन्च, जानिए क्या होगा खास

Samsung की तरफ से Galaxy Tab Active3 Rugged tablet पर पिछले दो साल से काम चल रहा है जिसे फाइनली अब लॉन्च कर दिया गया है। यह टैब आज से कुछ चुनिंदा मार्केट में उपलब्ध हो जाएगा। टैब IP68 रेटेड डस्टप्रूफऔर वॉटर रेजिस्टेंट के साथ आएगा।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 12:44 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 12:44 PM (IST)
Samsung Galaxy Tab Active 3 लॉन्च, जानिए क्या होगा खास
यह Samsung Galaxy Tab Active 3 की ऑफिशियल फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, आइएएनएस. साउथ कोरियाई टेक कंपनी Samsung ने नए Galaxy Tab Active 3 की लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया है। हालांकि Galaxy Tab Active 3 की भारत में उपलब्धता के बारे में फिलहाल कोई ऐलान नही किया गया है। बता दें कि Samsung की तरफ से इस rugged tablet पर पिछले दो साल से काम चल रहा है। नया Galaxy Tab Active3 मंगलवार से कुछ चुनिंदा मार्केट में उपलब्ध हो जाएगा। हालांकि इस टैब की कीमत का ऐलान नही किया गया है। 

स्पेसिफिकेशन्स 

Galaxy Tab Active 3 में 8 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसका रेजोल्यूशन 1920 x 1200 पिक्सल होगा। टैब में Exynos 9810 चिपसेट का सपोर्ट दिया गया है। यह टैब 4GB रैम और 128 GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आएगा। टैब के स्पेस को microSD कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा। यह टैब Android 10 पर काम करता है। इस टैब में DeX mode का सपोर्ट मिलेगा। मतलब टैब पर डेस्कटॉप की तरह एक्सपीरिएंस मिलेगा। साथ ही इस टैब को सिक्योरिटी प्रोटेक्शन के लिए Knox का सपोर्ट मिलेगा। टैब 5,050mAh बैटरी पैक के साथ आएगा। इस बैटरी को रिमूव करने का भी ऑप्शन होगा। Samsung Galaxy Tab Active 3 में फ्रंट में वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का कैमरा दिया जाएगा। वहीं टैब के रियर पैनल पर फोटोग्राफी के लिए 13MP का कैमरा मिलेगा। अगर डायमेंशन की बात करें, तो टैब 126.8 x 213.8 x 9.9mm साइज में आएगा। वही इसका वजन 426 ग्राम होगा। 

अन्य स्पेसिफिकेशन्स 

कंपनी की मानें, तो Galaxy Tab Active 3 टैब को कर्मचारियों की प्रोडक्टिविटी और सेफ्टी के लिहाज से डिजाइन किया गया है। Galaxy Tab Active3 को इन-बॉक्स प्रोटेक्टिव कवर के साथ 1.5 मीटर की ऊंचाई पर सुरक्षित रखा जा सकेगा। साथ ही टैब IP68 रेटेड डस्टप्रूफ और वॉटर रेजिस्टेंट के साथ पेश किया गया है। कंपनी के दावे के मुताबिक Galaxy Tab Active 3 न सिर्फ ज्यादा ड्यूरेबल होगा, बल्कि इस टैब में शानदार परफॉर्मेंस मिलेगा। 

chat bot
आपका साथी