Samsung ने लॉन्च किया Galaxy Z Flip 3, Buds 2 और Watch 4 का स्पेशल एडिशन, जानें इनमें क्या होगा खास

Samsung ने सैमसंग अनपैक्ड पार्ट 2 इवेंट की मेजबानी की जहां उन्होंने एक नया स्पेशल एडिशन Galaxy Z Flip 3 लॉन्च किया। गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 Bespoke वर्जन 49 कॉम्बिनेशन ऑफर करेगा जो यूजर्स को अपने गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 को और अधिक पर्सनलाइज्ड बनाने की अनुमति देगा।

By Mohini KediaEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 08:51 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 07:50 AM (IST)
Samsung ने लॉन्च किया Galaxy Z Flip 3, Buds 2 और Watch 4 का स्पेशल एडिशन, जानें इनमें क्या होगा खास
ये Samsung की ऑफिशियल फाइल फोटो है|

नई दिल्ली, टेक डेस्क| Samsung ने बुधवार को सैमसंग अनपैक्ड पार्ट 2 नाम के एक इवेंट की मेजबानी की, जहां उन्होंने एक नया स्पेशल एडिशन गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 लॉन्च किया। गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 बेस्पोक संस्करण (Bespoke) 49 कॉम्बिनेशन प्रदान करता है जो यूजर्स को अपने गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 को और ज्यादा पर्सनलाइज्ड बनाने की अनुमति देगा। Bespoke वर्जन स्मार्टफोन के साथ, कंपनी ने दो Maison Kitsuné स्पेशल एडिशन Galaxy Buds 2 और Galaxy Watch 4 मॉडल भी लॉन्च किए।

सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 बेस्पोक एडिशन के खरीदार दो फ्रेम टोन (ब्लैक या सिल्वर) और पांच फ्रंट और बैक पैनल ह्यू (नीला, पीला, गुलाबी, सफेद या काला) के बीच चयन कर सकते हैं। यह उन्हें कुल 49 कॉम्बिनेशन बनाने की अनुमति देगा। इसे और ज्यादा पर्सनलाइज्ड बनाने के लिए, कंपनी प्रत्येक Bespoke वर्जन मॉडल को मैचिंग वॉलपेपर और कवर स्क्रीन के साथ शिपिंग करेगी।

Samsung ने गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 बेस्पोक वर्जन के लिए एक अपग्रेड केयर सेवा भी पेश की है, जो यूजर्स को इसे पैलेट स्वैप के लिए भेजने की अनुमति देगा। यह मूल रूप से सुनिश्चित करेगा कि आप अपने गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 के दिखने के तरीके से ऊब न जाएं।

इसके अलावा, गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 बेस्पोक संस्करण वही गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 है जिसे अगस्त में वापस लॉन्च किया गया था। यह समान 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है और यह समान क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5G प्रोसेसर द्वारा संचालित है।

Samsung ने घोषणा की है कि गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 बेस्पोक संस्करण शुरू में यूएस, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, फ्रांस, जर्मनी, कोरिया और यूके में उपलब्ध होगा। नया संस्करण जल्द ही अन्य बाजारों के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 बेस्पोक संस्करण $ 1,100 (लगभग 82,000 रुपये) से शुरू होता है और यह सैमसंग केयर + सुरक्षा के 12 महीने के साथ आता है। इच्छुक खरीदार Samsung.com पर जा सकते हैं और अपने स्वयं के ऑर्डर को अनुकूलित कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी