Samsung ने लॉन्च की नई Galaxy Watch Active2, 4G, जानिए कीमत और फीचर्स

यह वॉच तीन कलर ऑप्शन पिंक गोल्ड क्लाउड सिल्वर और एक्वा सिल्वर कलर ऑप्शन में आएगी।

By Renu YadavEdited By: Publish:Thu, 09 Jul 2020 04:09 PM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 04:09 PM (IST)
Samsung ने लॉन्च की नई Galaxy Watch Active2, 4G, जानिए कीमत और फीचर्स
Samsung ने लॉन्च की नई Galaxy Watch Active2, 4G, जानिए कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने Galaxy Watch Active2 4G के एल्यूमिनियम एडिशन को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह भारत की पहली मेड इन इंडिया स्मार्टवॉच है। यह वॉच तीन कलर ऑप्शन पिंक गोल्ड, क्लाउड सिल्वर और एक्वा सिल्वर कलर ऑप्शन में आएगी। इसकी कीमत 28,490 रुपए है। Galaxy Watch Active 2 4G आगामी 11 जुलाई से सभी रिटेल स्टोर, सैमसंग ओपेरा हाउस, सैमसंग वेबसाइट के साथ लीडिंग ऑनलाइन पोर्टल पर बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगी। ग्राहक वॉच को 31 जुलाई तक 10 फीसदी कैशबैक और 6 माह की नो-कॉस्ट EMI पर खरीद सकेंगे।

स्पेसिफिकेशन्स

Galaxy Watch Active2 4G के एल्यूमिनियम एडिशन को 1.4 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 360/360 पिक्सल है। यह वॉच कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास DX+ के साथ आती है। इसमें यूजर को Tizen ऑपरेटिंग सिस्टम मिलेगा, जो 1.5GB रैम और 4GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आती है। वॉच में 340mAh की बैटरी दी गई है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE के साथ इंबेडेड सिम कनेक्टिविटी मिलेगी। इसके अलावा Wi-Fi, GPS, NFC और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी ऑफर की जा रही है। वॉच एंड्राइड 5.0 और 1.5GB रैम को सपोर्ट करेगी।

इसे 5ATM+IP68 सर्टिफिकेशन दिया गया है। मतलब वॉच धूल और पानी में जल्दी खराब नहीं होगी। Galaxy watch Active2 4G फिटनेस ट्रैकर समेत 39 वर्कआउट के साथ आएगा। यह वॉच ई-सिम कनेक्टिविटी के साथ आएगी, जिसकी मदद से यूजर फोन कॉल, मैसेज, नोटिफेकेशन को वॉच पर एक्सेस कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर वॉच पर ही सोशल मीडिया ऐप को एक्सेस कर पाएंगे। Galaxy Watch Active2 4G को टेलीकॉम कंपनी Airtel और Jio के ई-सिम को सपोर्ट करेगी। यूजर्स Spotify की Samsung के साथ साझेदारी की वजह से इसे आसानी से एक्सेस कर पाएंगे। 

Samsung के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (मोबाइल बिजनेस) मोहनदीप सिंह ने कहा कि एल्यूमिनियम एडिशन वाली वॉच Galaxy Watch Active2 4G अब तक की सबसे अफोर्डेबल 4G वॉच है। साथ ही यह मेड इन इंडिया वॉच है। मनदीप ने बताया कि Galaxy Watch Active2 4G की सारी रेंज को लोकली मैन्यूफैक्चर किया जाता है।

(Written By- Saurabh Verma)

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।

chat bot
आपका साथी